Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।बरसठी में दुकान से हज़ारों की चोरी, पुलिस ने दुकानदार को ही चोर बता डांटती रही, चोरी से व्यापारियों में दहशत

जौनपुर।बरसठी में दुकान से हज़ारों की चोरी, पुलिस ने दुकानदार को ही चोर बता डांटती रही, चोरी से व्यापारियों में दहशत

जौनपुर(दिस.28)। बरसठी थाना क्षेत्र के भन्नौर बाजार में चोरो ने एक मिठाई की दुकान की शटर चाड़ कर दुकान में रखा करीब 50 हजार रूपये का सामान उठा ले गये। सुबह आसपास के लोगो को जानकारी हुई तो घटना के बारे में दुकानदार को बताया। दुकानदार ने चोरी की जानकारी 100 नम्बर पुलिस को दी।मौके पर पहुँची पुलिस ने उल्टे दुकानदार को डांटने लगी।पुलिस ने चोरी का इल्जाम दुकानदार पर ही मढ़ने लगी कि तुम लोगो ने साजिश कर चोरी की घटना का रूप दिया है। पुलिस चोरी की घटना का पर्दाफाश करने को कौन कहे चोरी के मामले को दर्ज तक नही करती है। पुलिस की इस कार्यवाही से बाजारवासियो में आक्रोश है।

बरसठी बाजार निवासी भोलेनाथ हलवाई ने भन्नौर बाजार में किराए के मकान में मिठाई की दुकान खोल रखी है। रात दुकान बन्द कर भोलेनाथ घर चला आया।सुबह आसपास के दुकानदारों ने शटर चाड़ा हुआ देखा तो जानकारी दुकानदार को दी। घटना की जानकारी मिलते ही दुकानदार दुकान पर पहुँचा तो देखा कि दुकान के अंदर रखा सामान गायब था। चोर सामान लेकर मकान के पिछले दरवाजे को खोलकर निकल गये।दुकानदार ने बताया कि इनवर्टर, बैटरा, स्टेप्लाइजर, दो मिक्सर, इलेक्ट्रॉनिक कांटा, तीन गैस सिलेंडर समेत कुल 50 हजार रूपये कीमत का सामान उठा ले गये। इधर ठंढ़ बढ़ने के साथ चोरी की घटनाएं बढ़ गयी है।अभी दो दिन पूर्व बरसठी बाजार से वंदना मोबाइल की दुकान व सब्जी मंडी से बंशीधर पटेल की दुकान से चोरो ने हजारो का सामान चोरी कर ले गये थे।आये दिन चोरी की घटनाओं से बाजार के दुकानदारों में डर पैदा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.