Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में असलहे से बदमाशों ने किया फायरिंग, दो घायल,एक गम्भीर, जिला अस्पताल रेफर

जौनपुर। सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में असलहे से बदमाशों ने किया फायरिंग, दो घायल,एक गम्भीर, जिला अस्पताल रेफर

असलहे से की गयी फायरिंग, दो घायल

जौनपुर।(2जन.) सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के बहरीपुरकला गाँव में आपसी विवाद में युवक के ऊपर फायर झोंका। असलहे से फायरिंग में दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गये । घटना को लेकर मौके पर हड़कम्प मचा रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ईलाज के लिए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा।जहाँ एक की हालत गम्भीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
बहरीपुरकला सहकारी समिति के पास सूरज यादव 25 वर्ष पुत्र अमृतलाल यादव तथा विकास उर्फ चुटानी यादव के बीच किसी बात को लेकर बात विवाद हो रहा था। दोनों पक्षों के बीच काफी तनाव की स्थित बन गयी थी। वाद विवाद से मौके पर कस्बाइयों की भारी भीड़ जमा हो गयी। भीड़ के दौरान ही किसी ने विकास यादव उर्फ चुटानी पर लक्ष्यकर तमंचे से फायर झोंक दिया। जिससे विकास उर्फ चुटानी 25 वर्ष पुत्र स्व० बनवारीलाल और प्रमोद मिश्रा को गोली लगी। विकास को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया एवं दूसरे घायल प्रमोद मिश्र मोनू निवासी बहरीपुरकला का प्रथम उपचार के बाद डाक्टरों ने छोड़ दिया । घटना बुद्धवार की करीब 8.20 रात की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!