Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बाईक ने साईकिल को मारी टक्कर एक की मौत दूसरा गंभीर, चन्दवक थाना के भैंसा गांव का मामला

जौनपुर। बाईक ने साईकिल को मारी टक्कर एक की मौत दूसरा गंभीर, चन्दवक थाना के भैंसा गांव का मामला

जौनपुर(3जन.)। चंदवक थाना क्षेत्र के भैंसा “घुना का पूरा” में बाईक एवं साईकिल में जोरदार टक्कर लग गयी। जिसमें बाइक पर सवार दो युवक बुरी तरह जख्मी हो गये। उन्हें आनन फानन अस्पताल भेजा गया। डाक्टर ने घायलों का इलाज करने के बाद हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया गया। ईलाज के दौरान बाद में एक युवक की मौत हो गई।

चंदवक थाना क्षेत्र के बरामनपुर मोड़ के सामने बुधवार देर शाम थानागद्दी-मोढ़ेला मार्ग पर बाइक व साइकिल की आमने सामने टक्कर हो गई।साइकिल से आटा चक्की से आटा लेकर जा रहे दीपेश(14)गंभीर रूप से जख्मी हो गया। गुरुवार तड़के इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक बुधवार देर शाम दीपेश उर्फ गोलू(14) पुत्र प्रमोद निवासी ग्राम भैंसा(घुना का पुरा) आटा चक्की से आटा लेकर घर जा रहा था कि सामने से बाइक सवार गांव का ही सन्नी (19) पुत्र सकलदीप निवासी भैंसा(घुना का पूरा)आ गया और जोरदार टक्कर हो गई। गंभीर रूप से घायल दोनों को वाराणसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान गुरुवार तड़के दीपेश की दर्दनाक मौत हो गई। वह जनता इंटर कालेज रतनूपुर में कक्षा 9 विज्ञान वर्ग का छात्र था। घटना की सूचना सुबह परिजनों ने पुलिस को दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!