Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मछलीशहर में छात्रा के साथ युवको ने किया छेड़खानी,4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ दर्ज,मछलीशहर कोतवालीक्षेत्र की घटना

जौनपुर। मछलीशहर में छात्रा के साथ युवको ने किया छेड़खानी,4 के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ दर्ज,मछलीशहर कोतवालीक्षेत्र की घटना

विद्यालय से घर लौट रही किशोरी के साथ छेड़खानी,मुकदमा दर्ज

पुलिस ने छेड़छाड़,एससीएसटी और पॉस्को एक्ट के तहत दो अज्ञात व दो नामजद के विरुद्ध किया मुकदमा दर्ज

जौनपुर(3जन.)। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव मे विद्यालय से घर लौट रही किशोरी के साथ चार युवको ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है। किशोरी की माँ की तहरीर पर पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव निवासी एक किशोरी बुधवार को सांयकाल विद्यालय से छूटने के बाद अपने घर लौट रही थी। अभी वह विद्यालय से कुछ दूर ही पहुंची थी कि मुस्तफाबाद गाँव निवासी प्रदुम पुत्र प्रेम चंद व शिवकुमार पुत्र मोतीलाल अपने दो अन्य साथियों के साथ किशोरी से छेड़खानी करने लगे। किशोरी ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ गाली गलौज व मारपीट करने पर आमादा हो गए। किसी तरह वह वहाँ से भागकर घर पहुंची। किशोरी ने माता पिता को सारी बात बताई व महिला हेल्पलाइन पर फोन कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। देर शाम पीड़ित किशोरी व उसकी माँ थाने पर पहुंचकर घटना के बाबत तहरीर दी।कोतवाली पुलिस ने प्रदुम, शिवकुमार सहित दो अज्ञात युवकों केखिलाफ एससी एसटी, पास्को सहित छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर प्रदुम और शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अभी दो अन्य आरोपी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!