Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर में बसपा नेता ने रैन बसेरा,अस्पताल की किया जांच, खामियां मिलीं, सीएमओ से किया शिकायत

जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर में बसपा नेता ने रैन बसेरा,अस्पताल की किया जांच, खामियां मिलीं, सीएमओ से किया शिकायत

बसपा नेता ने रात्रि में रैन बसेरा सहित हॉस्पिटल व रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, मिली खामियां

मुंगराबादशाहपुर(3जन.)। स्थानीय नगर निवासी बसपा नेता शैलेंद्र साहू ने नगरपालिका प्रशासन द्वारा बनाए गए रैन बसेरा तथा अलाव की व्यवस्था को देखने के लिए उन्होंने रात्रि करीब 12:00 बजे नगर पालिका परिषद में बने रैन बसेरा व रोडवेज में बने रैन बसेरा तथा रेलवे स्टेशन सहित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया ।
बसपा नेता ने रात्रि में 11:45 पर नगर में भ्रमण हेतु निकले जिसमें रेलवे स्टेशन पर केवल एक यात्री से मुलाकात हुई उससे रैन-बसेरा में सोने को कहा, तथा नगरपालिका व थाने के बगल में बने रैन-बसेरा का निरीक्षण किया। थाने के बगल वाले रैन-बसेरा में चार यात्रीगण ही थे रजिस्टर में इन्ट्री भी सही था। परन्तु नगरपालिका में बने रैन-बसेरा में विस्तर गन्दा मिला। उसके बाद समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र गया जहां पर तीन महिलाओं को प्रसव पीड़ा हो रही थी। तीमारदारों ने बातचीत में बताया कि दवा बाहर से लेने को कहा गया है। न तो ब्लड है न हीं पट्टी है। बसपा नेता गुरुवार को सीएमओ जौनपुर से अस्पताल की हालात सहित अन्य समस्याओ से अवगत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.