Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र कटवार बाजार में बीती रात चोरो ने एक मेडिकल की दुकान में ताला तोड़कर किया हजारों की चोरी।

जौनपुर। बरसठी थाना क्षेत्र कटवार बाजार में बीती रात चोरो ने एक मेडिकल की दुकान में ताला तोड़कर किया हजारों की चोरी।

जौनपुर(4जन.)। बरसठी थाना क्षेत्र कटवार बाजार में बीती रात चोरों ने एक मेडिकल की दुकान का ताला तोड़कर 9000 नगद सहित हजारों रुपए का दवा का सामान उठा ले गए गये। चोरी की सूचना दुकान मालिक के दुकान खोलने के बाद पता चला तो पुलिस को सूचना दिया।
थाना क्षेत्र के पपरावन गांव निवासी रवि शर्मा की कटवार बाजार में खुद की कटरा है जिसमें कई दुकानें हैं उसी एक दुकान में उनका मेडिकल की दुकान है और बगल के कमरे में दवा भी रखते है। बीती रात दुकान बंद करके रवि शर्मा अपने घर पपरावन चले गए रात 12:00 बजे चोरों ने पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और मेडिकल दुकान का ताला काटा जब ताला नहीं कटा तो बगल के कमरे का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और वहां अलमारी में रखा 9000 नगद एवं दवा चोरी कर चले गये। दुकान मालिक सुबह जब दुकान खोलने आए तो चोरी का पता चला बगल वाले कमरे में गए तो वहां से उनका नौ
हजार नगद और हजारों रुपये का दवा गायब था। चोरी की सूचना पुलिस को दिया लेकिन पुलिस मौके पर समाचार लिखे जाने तक नहीं पहुंची थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!