Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।वरिष्ठ अधिवक्ता के माताजी के निधन पर मड़ियाहूं बार एसोसिएशन ने शुक्रवार को शोक सभा कर न्यायिक कार्य से विरत रहे।
dav

जौनपुर।वरिष्ठ अधिवक्ता के माताजी के निधन पर मड़ियाहूं बार एसोसिएशन ने शुक्रवार को शोक सभा कर न्यायिक कार्य से विरत रहे।

वरिष्ठ अधिवक्ता के माताजी के निधन पर मड़ियाहूं बार एसोसिएशन शोक सभा कर न्यायिक कार्य से विरत रहे
जौनपुर(4जन.)। मड़ियाहूं तहसील के अधिवक्ता की माता के निधन पर शोक प्रस्ताव हुआ। जिसमें अधिवक्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दिया।
शुक्रवार की सुबह तहसील खुलते ही जैसे ही मालूम पड़ा कि वरिष्ठ अधिवक्ता दीनानाथ मिश्र की माता जी राजेसरा देवी 100 वर्ष का निधन हो गया सभी अधिवक्ता शोकाकुल होकर तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष कंसराज यादव की अध्यक्षता में तहसील परिसर में इकठ्ठा होकर एक शोक सभा किया। शोक सभा में माताजी के निधन पर सभी अधिवक्ताओं ने दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दिया, और एक दिन के न्यायिक कार्य से विरत रहने का फैसला लिया। अध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि उनकी माता की उम्र 100 की हो गई थी। आज के युग विरले ही कोई इतनी उम्र तक जिंदा रह पा रहा है।
शोक सभा में वरिष्ठ अधिवक्ता अशोक कुमार उपाध्याय,पूर्व अध्यक्ष सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, रामलखन पटेल, अवधराज सिंह, केके सिंह, महामंत्री चंद्रप्रकाश दूबे, सूर्यमणि यादव, देवबली यादव, सूबेदार यादव,चन्द्रेश यादव, देवनाथ मिश्र, घनश्याम मिश्र, चन्द्रप्रकाश यादव, इन्द्रजीत भारती, प्रदीप सिंह, अनिल मिश्रा रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.