Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। तानाशाह व रोजगार विरोधी है भाजपा सरकार:- राज यादव
PhotoBy-AnupKumar

जौनपुर। तानाशाह व रोजगार विरोधी है भाजपा सरकार:- राज यादव

तानाशाह व रोजगार बिरोधी है भाजपा सरकार:- राज यादव

जौनपुर। जनपद के आदर्श लोक शिक्षा प्रेरक वेलफेयर एसोसिएशन  के जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से जानकारी दी है कि अखिल भारतीय प्रेरक समन्यवक संघ मोर्चा व संयुक्त संविदाकर्मी जनहित संघर्ष मोर्चा के बैनर तले दिल्ली जंतर मंतर पर 4 जनवरी को एक राष्ट्रव्यापी महा आन्दोलन का आयोजन किया गया था जिसमे पूरे भारत के कोने कोने से आये शिक्षा प्रेरक भाइयो और बहनों ने इस कड़ाके की ठंड में अपनी उपस्थिति दर्ज कर अपना सहयोग और समर्थन प्रदान किया।
धरने को संबोधित करते हुए तमाम वक्ताओ ने ,अपना अपना विचार व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी के घिनौनी नीतियों पर जमकर निशाना साधा और रोजगार बिरोधी सरकार बताया।
श्री यादव ने बताया कि धरने के दौरान किसी उच्च अधिकारी से वार्ता कराने के बजाय शिक्षा प्रेरक नेताओ से सिर्फ से फॉर्मलेटिज कराने में ही प्रशासन के कुछ अधिकारियों के मिली भगत के कारण मिलने का सारा समय खत्म करा दिया गया और ना ही किसी उच्च अधिकारी से वार्ता हो सकी और तानाशाही कि हद तो तब हो गई जब कोई उच्च अधिकारी ज्ञापन लेने के लिए भी धरना स्थल पर नहीं पहुँचा। जिसकी वजह से भारत के पांच लाख शिक्षा प्रेरको में काफी गहरी नाराजगी है और प्रेरको ने निर्णय एवम संकल्प लिया है कि अब घर घर जाकर भाजपा का जमकर विरोध करेंगे और आगामी चुनाव में सत्ते से भाजपा का नामोनिशान मिटा देने का कार्य करेंगे।
धरने के संचालन कर रहे है जनपद जौनपुर जिला उपाध्यक्ष राज यादव ने धरने के आयोजक बड़े भाई जयराम पाण्डेय जी, अनुज राय जी, मोनू पंडित जी, राजू जाट जी, मृत्युंजय पाण्डेय जी, लोकेन्द्र जी, उपासना त्यागी, देवेंद्र जी, चंदन झा, सीमा मौर्या, जय प्रकाश, नरेश गंगवार, करिश्मा जी, रेनू सिंह जी, सहित तमाम संघर्षशील नेतृत्व कर्ताओ व प्रेरक साथियों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!