Breaking News
Home / Latest / केराकत। खेल खेलना भी एक कला है और खेल से आपसी भाईचारा बढ़ता है-कृष्ण कुमार

केराकत। खेल खेलना भी एक कला है और खेल से आपसी भाईचारा बढ़ता है-कृष्ण कुमार

खेल खेलना भी एक कला है-कृष्ण कुमार यादव
खेल से भाई चारा बढ़ता है-नीरज पहलवान
टाई ब्रेकर में 1-0 से इलाहाबाद विजयी
केराकत(जौनपुर)खेल खेलना भी एक कला है और खेल से आपसी भाईचारा बढ़ता है। उक्त बातें केराकत फुटबाल डेवलपमेन्ट अकेडमी केराकत के तत्वधान में स्थानीय नॉर्मल स्कूल के मैदान पर चल रहे चौधरी चरण सिंह राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि आरपीएस संस्थान उदयचंदपुर के प्रबंधक कृष्ण कुमार यादव उर्फ विक्की व सपा जिला उपाध्यक्ष नीरज पहलवान ने अपने संबोधन में कहा।आगे मुख्य अतिथि द्वय ने कहा कि खेल के समय खिलाड़ियों को अपने खेल का प्रदर्शन करने का मौका मिलता है।और यही खिलाड़ी अपने मेहनत व अच्छे प्रदर्शन के बल पर ऊपर जाकर अपने देश,प्रदेश,जिला,तहसील का नाम रोशन करते है।
खेल के पूर्व मुख्य अतिथितियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल की शुरुआत की।
केराकत स्पोर्ट एकेडमी केराकत तथा स्पोर्ट एकेडमी इलाहाबाद के बीच खेल शुरू हुआ।प्रथम हाफ में दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे पर आक्रामक हमला करते रहे।फिर भी दोनों टीमों में से किसी तरफ कोई गोल नहीं कर सका।
दूसरे हाफ में फिर खेल शुरू हुआ।जिसमें खिलाड़ियों द्वारा एक दूसरे पर गोल मारने का नशा चढ़ते हुए हमले पर हमला शुरू रहा।खेल के बीच बीच में मैदान में खचाखच भरे दर्शक खेल का भरपूर आनन्द लेते रहे।दूसरा हाफ का भी खेल समाप्त हो गया।फिर भी किसी तरफ गोल नहीं हो सका।
अंत में खिलाड़ियों को टाई ब्रेकर खेलने का मौका दिया गया।जिसमें इलाहाबाद की टीम ने 1-0 से केराकत को हरा कर विजयी घोषित हुई।खेल के निर्णायक रमेश जैसल रहे।खेल 45-45 मिनट का सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर ,लालजी यादव,दूधनाथ यादव,विनोद साहू,कयाम खान,संतराम निषाद,सुशील सोनकर,साहबलाल सोनकर,राजीव साहू,आशीष यादव,मुलायम यादव,अनिल यादव,रमेश यादव,मिश्रा,पप्पू यादव आदि लोग मौजूद रहे।संचालन वीरेंद्र उर्फ वीरू यादव ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.