Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। डाक्टर की लापरवाही से मासूम बच्ची की मौत,परिजनों ने जमकर मचाया हंगामा

जौनपुर। डाक्टर की लापरवाही से मासूम बच्ची की मौत,परिजनों ने जमकर मचाया हंगामा

 

जौनपुर(15 जन.)। मीरगंज थाना के जरौना बाजार मे झोलाछाप डॉक्टर के उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गयी  जिससे नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया। सूचना पर पहुची पुलिस ने देर शाम पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर डाक्टर के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई में जूट गयी है।  चिकित्सक मौके से  फरार हो गया हैं।
बरसठी थाना के गारोपुर गांव निवासी काजल(8) पुत्री नन्हेंलाल निवासी पिछले दो दिनों से बुखार से पीड़ित थी। बुखार ज्यादा तेज न होने के कारण पिता नन्हेलाल ने उसको डॉक्टरी पर ले जाना मुनासिब नहीं समझा। लेकिन मंगलवार की सुबह जब बच्ची को काफी तेज बुखार हुआ तो पिता ने अपने बच्ची को लेकर जरौना स्थित एक निजि क्‍लीनिक पर दवा लेने गया।
पीड़ित के अनुसार जहाँ पर डॉक्टर द्वारा उपचार के दौरान बच्ची की हालत बिगड़ने लगी लेकिन डॉक्टर लापरवाही करता रहा और बच्ची की हालत बिगड़ता  गया। हालत बिगड़ती देख डॉक्टर घबरा गया, तभी कुछ ही देर में मासूम बच्ची की मौत हो गयी। इस खबर की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही चिकित्सक फरार हो गया। परिजनों ने जब हो हल्ला शुरू किया तो किसी ने सूचना पुलिस को दे दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने देर शाम शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जूट गयी।
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष मीरगंज अवधनाथ यादव ने बताया कि पंचनामा कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। आरोपी चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.