Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। चंदवक बाजार में बुधवार की दोपहर दुष्कर्म के प्रयास में हुई हत्या में परिजनों ने ग्रामीणों संग किया चक्का जाम

जौनपुर। चंदवक बाजार में बुधवार की दोपहर दुष्कर्म के प्रयास में हुई हत्या में परिजनों ने ग्रामीणों संग किया चक्का जाम

जौनपुर। चंदवक बाजार में बुधवार की दोपहर में दुष्कर्म के प्रयास में हुई हत्या में परिजनों संग ग्रामीणों ने जानबूझकर हत्या करने का आरोप लगाकर चक्का जाम कर दिया। जाम से थाने के सामने से लेकर वाराणसी आजमगढ़ मार्ग पूरी तरह जाम हो गया।
बता दें कि मड़ार निवासी शिवम सिंह ‘सोनू’ की हत्या दोपहर में बाजार निवासी एक अधिवक्ता के घर के अन्दर राग से मारकर कर दिया गया। आरोप है कि सोनू अधिवक्ता के घर उनकी युवती से दुष्कर्म का प्रयास करते समय युवती ने राग से मार दिया जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई। इसी मामले में परिजनों व ग्रामीणों ने सुनियोजित हत्या की साजिश का आरोप लगाते हुए शाम को थाने के सामने चक्का जाम कर दिया। जाम के दौरान परिजन ने यह भी आरोप लगाया कि बगैर सूचना दिए शव जिला अस्पताल भेज दिया गया। शव को वापस लाने की मांग करने लगे। चक्का जाम की सूचना मिलते ही एसडीएम चंद्रेश कुमार सिंह, सीओ नृपेंद्र सिंह, तहसीलदार शिव प्रकाश गुप्त, सर्किल के सभी थानों की फोर्स चन्दवक पहुंच गई ।देर शाम तक दो घंटे तक चले चक्का जाम के चलते वाहनों की लंबी कतारें लग गई। प्रशासन जाम समाप्त करने के लिए ग्रामीणों को मनाते रहे किन्तु ग्रामीण शव वापस लाने की मांग पर अड़े रहे। दो घंटे के लंबे अंतराल तक लगे जाम को सीओ सिटी नृपेन्द्र सिंह सहित सभी मौजूद अधिकारी समझा बुझा कर जाम को समाप्त तो करा लिया लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.