Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। 100डायल पुलिस के साथ दबंगों द्वारा मजदूरी के लिए नोंक-झोंक, पुलिस ने मजदूर और दबंगों का किया चालान

जौनपुर। 100डायल पुलिस के साथ दबंगों द्वारा मजदूरी के लिए नोंक-झोंक, पुलिस ने मजदूर और दबंगों का किया चालान

जौनपुर(17जन.)। सुरेरी थाना क्षेत्र के परमालपुर गांव निवासी दो युवकों द्वारा बुधवार की शाम को दलित मजदूर से अपना निजी कार्य करा कर कम मजदूरी देना महंगा पड़ गया। दलित मजदूर ने मामले की सूचना डायल100 पर पुलिस को दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस से दबंग युवकों ने जमकर नोंक-झोंक किया। नोंक-झोंक की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेरी मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों पक्षों को थाने लाकर गुरुवार की सुबह शांतिभंग में चालान कर दिया।
थाना क्षेत्र के परमालपुर गांव निवासी जितेन्द्र सिंह व देवेंद्र सिंह पुत्र जैश्री सिंह गांव के ही दलित मजदूर मनोज वनवासी पुत्र पन्ना वनवासी से बुधवार की शाम को अपने घर के कुछ निजी कार्यों को करा कर दो सौ रुपये मजदूरी देने लगे वही दलित मजदूर दो सौ रुपये न लेकर तीन सौ रुपये की मांग पर अड़ा रहा। धीरे-धीरे बात बिगड़ती गई मामले की गंभीरता को देखते हुए दलित मजदूर ने घटना की सूचना सौ नंबर पर दी। जैसे ही सौ डायल की पुलिस शिकायतकर्ता के पास पहुंची वैसे ही दबंग युवकों ने पुलिस के साथ तीखी नोकझोंक शुरू कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस कर्मियों ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष सुरेरी को दिया। सूचना पर थानाध्यक्ष सुरेरी मयफोर्स परमालपुर गांव पहुंचकर दोनों पक्षों को थाने लाकर गुरुवार की सुबह शांतिभंग में चालान कर दिया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी बिरेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि मजदूरों द्वारा मजदूरी न देने की शिकायत सौ नंबर पर की गई थी। जहां पर पहुंचे पुलिस कर्मचारियों से दबंगों ने नोकझोंक भी कर लिया था। सूचना पर दोनों पक्षों को थाने लाकर शांतिभंग में चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.