Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। उधारी का पैसा मांगने पर दबंगों ने मारपीट कर किया अधमरा, डाक्टर ने काटा युवक का हाथ, बक्शा थाना क्षेत्र की घटना

जौनपुर। उधारी का पैसा मांगने पर दबंगों ने मारपीट कर किया अधमरा, डाक्टर ने काटा युवक का हाथ, बक्शा थाना क्षेत्र की घटना

जौनपुर(20जन.)।बक्शा थाना क्षेत्र के औका गांव में उधारी का पैसा मांगना एक युवक को भारी पड़ गया। आरोपियों ने युवक को धारदार हथियार से मारकर लहूलुहान कर दिया। जिसके कारण डाक्टर को युवक का हाथ काटना पड़ा। रविवार को पुलिस ने दो नामजद एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को देर शाम गिरफ्तार कर लिया है।

सुजानगंज थाना क्षेत्र के पोखरा गाँव निवासी राजेश बिंद ने पुलिस को तहरीर दी कि मेरा भाई राकेश उर्फ पप्पू बिंद बक्शा थाना क्षेत्र के मखदूमपुर निवासी रामआसरे बिंद को तीस हजार रुपया उधारी दिया था। पैसा मांगने पर आनाकानी किया करते थे। बीते 9 जनवरी को मेरा भाई पप्पू पैसा मांगने घर आया तो उक्त लोग उसे औंका इण्टर कालेज के पास ले जाकर जमकर पिटाई कर दिया। उसे बेहोशी की हालत में छोड़ आरोपी फरार हो गए। सूचना मिलते ही परिवारीजन पहुँचकर इलाज हेतु बीएचयू ले गया। जहां डाक्टरों ने इलाज के दौरान राकेश का हाथ काटना पड़ा। रविवार को बीएचयू से इलाज कराकर वापस थाने पहुँचे पीड़ित के भाई ने पुलिस को तहरीर दिया। पुलिस ने दो नामजद रामआसरे बिंद, लालबहादुर बिंद एवं एक अज्ञात के विरुद्ध धारा 323, 504, 506, 326 एवं 308 के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दिया है। जिसमें देर शाम दो मुख्य आरोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!