Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। दबंगो के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से पुजारी ने एसपी आफिस पर किया प्रर्दशन, थाने के खिलाफ किया नारेबाजी

जौनपुर। दबंगो के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से पुजारी ने एसपी आफिस पर किया प्रर्दशन, थाने के खिलाफ किया नारेबाजी

जौनपुर(21जन.)। खुटहन थाना क्षेत्र के भीवरहां गांव में औघड़ बाबा के मंदिर पर दबंगों द्वारा पुजारी को मारने पीटने और स्वर्ण आभूषण एवं मोबाइल छीन लेने के मामले में कार्रवाई नहीं होने से नाराज पुजारी ने  ग्रामीणों संग एसपी आफिस के गेट पर प्रर्दशन कर खुटहन थाने के खिलाफ नारेबाजी किया।

मंगलवार की सुबह पुजारी जयरामदास वर्मा अपने कुछ भक्तों के साथ एसपी ऑफिस जौनपुर पहुंच दबंगों के खिलाफ पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से नाराज होकर गेट के सामने प्रर्दशन किया। इसके पूर्व  पांच दिन पूर्व ही पुजारी ने कार्रवाई नहीं करने पर एसपी से मिले चुका है।

पुजारी जयरामदास ने बताया कि  बीते 30 नवंबर को 7:00 बजे शाम को कुछ नकाबपोश दबंगों ने कट्टे के बल पर हमारे स्वर्ण आभूषण और मोबाइल छीन कर बुरी तरह मारे पीटे और धमकी दिए कि अगर किसी से कुछ कहोगे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। अब हमारे भाई को भी धमकी दे रहे हैं।।दबंगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर पुजारी ने पुनः शिकायत लेकर मंगलवार को एसपी दिनेश पाल सिंह से मिलकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!