Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।सर्वोत्कृष्ठ मंचन के लिये विश्वकर्मा शिक्षा निकेतन शाहगंज के बच्चों को सम्मानित किया-डा. सरिता बुधु
फोटो-ज्ञान हन्स इन्टर कालेज खुदौली मे डा. सरिता बुधु का स्वागत करती प्रधानाचार्य

जौनपुर।सर्वोत्कृष्ठ मंचन के लिये विश्वकर्मा शिक्षा निकेतन शाहगंज के बच्चों को सम्मानित किया-डा. सरिता बुधु

जौनपुर(29जन.)। भोजपुरी स्पीकिंग यूनियन मॉरीशस के चेयरमैन डॉ सरिता बुधु ने भारत और मारीशस के बीच रिश्तो के बारे में पर जोर देते हुए कहा कि  भारत को विश्वगुरु बनाया जाना चाहिए। साथ ही युवाओ को भारतीय लोक परम्पराओ को सहेज कर रखने की नसीहत दी। श्रीमती बुधु द स्टार क्लब शाहगंज  द्वारा गणतन्त्र दिवस पर आयोजित एक शाम शहीदो के नाम आयोजित कार्यक्रम में बोल रही थी ।
विशिष्ट अतिथि अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी गायक रवीन्द्र सिंह “ज्योति” और राजकुमार सिंह “पत्रकार” रहे!  डा बुधु ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत किये गये कार्यक्रम की सराहना की। विश्वकर्मा शिक्षा निकेतन शाहगंज के बच्चों के शानदार प्रस्तुती करण की प्रशंसा की। भोजपुरी गायक रविन्द्र सिंह ज्योति ने अपने गीतो को सुनाकर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। संस्था के अध्यक्ष उमेन्द्र सिंह ने अतिथियो को माल्यार्पण कर अंग वस्त्रम देकर सम्मानित किया! संचालन विवेक गुप्ता ने किया।

ज्ञान हंस इंटर कॉलेज खुदौली में गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्य अतिथि भोजपुरी स्पीकिंग यूनियन मारीशस के चेयरमैन डॉक्टर सरिता बुधु ने बच्चों को पुरस्कृत किया। विद्यालय परिवार की तरफ से बृजेश कुमार सिंह उमेश कुमार सिंह संतोष कुमार श्रीवास्तव समेत काफी संख्या में लोगों ने अतिथियों का स्वागत किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!