Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।डीएम के छापेमारी में बीआरपी कालेज में सीसीटीवी कैमरा बंद मिला, डीएम ने जताई नाराजगी माँगा स्पष्टीकरण
फोटो-कालेज का जाँच करते जिलाधिकारीअरविन्द मलप्पा बंगारी

जौनपुर।डीएम के छापेमारी में बीआरपी कालेज में सीसीटीवी कैमरा बंद मिला, डीएम ने जताई नाराजगी माँगा स्पष्टीकरण

जौनपुर(31जन.)। जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगाली ने जनपद के 10 परीक्षा केंद्रों पर 28 जनवरी  से डी0एल0एड0 2017 प्रथम एवं द्वितीय तथा डी0एल0एड0 2018 के प्रथम सेमेस्टर की चल रही परीक्षा में गुणवत्ता की जाँच के लिए छापेमारी किया इस दौरान एक कॉलेज में कैमरा के बंद होने पर नाराजगी जताया और केंद्र निरस्त करने के चेतावनी दिया है। डीएम के इस छापेमारी से और कालेजों हडकंप मचा रहा ।

जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगाली ने गुरुवार को दो परीक्षा केंद्रों बी0आर0पी0 इंटर कॉलेज तथा रजा0डी0एम0 (शिया) इंटर कॉलेज में अचानक छापा मारा। छापे के दौरान जिलाधिकारी को बी0आर0पी0 इंटर कॉलेज में सीसीटीवी कैमरा बंद मिला तथा रजा0 डी0एम0 इंटर कॉलेज के कक्ष संख्या 17 के कैमरा नंबर 20 का मॉनिटर बंद पाया गया , जिस पर जिलाधिकारी ने सख्त नाराजगी जताते हुए बी0आर0पी0 इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य सुभाष सिंह से स्पष्टीकरण मांगते हुए कहा कि क्यों ना परीक्षा केंद्र निरस्त कर दिया जाए तथा रजा0डी0एम0 इंटर कॉलेज के कक्ष निरीक्षक से भी स्पष्टीकरण मांगते हुए उक्त परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे ठीक कराने तथा नकल विहीन परीक्षा कराने के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.