Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं के रेलवे क्रासिंग पर रात में स्टीकर लगाकर वाहनों से होती वसूली, पुलिस मौन, प्रभारी को पता नहीं

जौनपुर। मड़ियाहूं के रेलवे क्रासिंग पर रात में स्टीकर लगाकर वाहनों से होती वसूली, पुलिस मौन, प्रभारी को पता नहीं

जौनपुर (01फर.)। मड़ियाहूँ नगर में रात के अंधेरे में सप्ताह भर से ट्रैफिक कंट्रोल कैंप की पर्ची देकर बड़े व छोटे वाहनों से 200 से 300 रुपया वसूला जा रहा है। नहीं देने पर वाहन बंद करने की धमकी भी दी जाती है। इस अभियान से वाहनों की लंबी कतारें रात में लगी रहती हैं। इन सब से बेपरवाह स्थानीय पुलिस के रात की पेट्रोलिंग पर सवालिया निशान लग रहा है।
जानकारी के अनुसार नगर के वाराणसी रोड रेलवे क्रॉसिंग बाईपास पर एक हफ्ते से रात को 11:00 बजे के आसपास आठ व 10 की संख्या में युवक आते हैं और उनके साथ दो होमगार्ड की वर्दी पहने हुए भी रहते हैं और हर बड़े व छोटे वाहनों से को रोककर रेडियम रिफ्लेक्टर एण्ड डार्क आई का स्टीकर लगाकर गाड़ियो से 200 व 300 की पर्ची देकर वसूलते हैं और न देने वाले वाहनों को सीज करने की धमकी भी देते हैं। मजबूर होकर वाहन चालक रुपया देकर रसीद ले लेते हैं। यह सिलसिला रात 2:00 बजे तक चलता रहता है।
इस संबंध में जब क्षेत्राधिकारी से दूरभाष से पूछा गया तो चार्ज में रहे प्रभारी क्षेत्राधिकारी मछलीशहर ने बताया कोई आदेश मेरे संज्ञान में नहीं आया है। प्रभारी निरीक्षक से संपर्क कर जानकारी लें।
जब प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार मिश्रा से पूछा गया तो उन्होंने बताया क्षेत्रधिकारी के पास यातायात निदेशालय की तरफ से जागरूकता अभियान चलाने के लिए चिट्ठी आई थी। यह वही लोग हैं जब मुझे शिकायत मिली कि ये लोग रेडियम लगा कर रात में रूपया वसूल रहे हैं तो मैंने पुलिस भेजा था पर कोई नहीं मिला और मैंने कह दिया है कि जागरूकता अभियान दिन में चलाए न की रात में ।
इस संबंध में जिला ट्रैफिक प्रभारी विजय सिंह से दूरभाष से पूछा गया तो उन्होंने कहा कोई भी परमिशन स्टीकर लगाने के लिए मुझसे नहीं लिया गया है जो वसूली कर रहे हैं वह गलत है सर्किल के प्रभारी को उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.