Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सुरेरी में आए दिन हो रही चोरियों से पुलिस पस्त है तो चोर मस्त बने हुए।

जौनपुर। सुरेरी में आए दिन हो रही चोरियों से पुलिस पस्त है तो चोर मस्त बने हुए।

राजनारायण गिरी रिपोर्टर

जौनपुर। सुरेरी थाना के कोचारी गांव में गुरुवार की रात तीन घरों मैं हौसला बुलंद चोरों ने नगदी समेत लाखों रुपए के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की सूचना शुक्रवार की सुबह जब पीड़ितों को हुई तो लिखित सूचना पीड़ितों ने थाने पर दिया।
कोचारी गांव निवासी चंपा देवी पत्नी सियाराम रोज की भांति खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई।

चोर बाहर से उनके कमरे का दरवाजा बंदकर अन्य कमरों का ताला तोड़कर अपने साथ 19,700 नगद समेत सोने का मंगलसूत्र, दो अंगूठी, एक पायल, मीना सहित कीमती साड़ियां उठा ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस घर से कुछ दूर स्थित वरुणा नदी के किनारे टूटी हाल में पेटी को बरामद किया।

फोटो-कोचारी गांव की चोरी पीड़ित चंपा देवी

इसी रात कोचारी गांव में ही सोमारी देवी कि घर में घुसकर चोरों ने दस हजार नगद समेत एक मोबाइल व एक पेटी भी उठा ले गए। जिसमें परिजनों का कपड़ा एवं अन्य सामान रहा। जिसे चोर चोरी कर उठा लें गए। उसके बाद इसी गांव के ही गणेश मौर्य के घर के अंदर रखे एक साइकिल पर भी चोरों ने हाथ साफ कर दिया।

फोटो-कोचारी गांव की चोरी पंडित सोमारी देवी

चोरियों की जानकारी शुक्रवार की सुबह पीड़ितों को हुई तो सभी लोगों ने घटना की सूचना 112 नंबर सहित पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर वापस चली गई चोरी के मामले में पुलिस ने अभी तक कोई मुकदमा नहीं दर्ज किया है।
इस संबंध में थानाध्यक्ष रमेश कुमार ने बताया कि मुझे किसी भी चोरी की सूचना नहीं मिली है अगर मिलेगी तो करवाई की जाएगी।

फोटो-कोचारी गांव की चोरी पीड़ित गणेश कुमार मौर्या

सुरेरी में लगातार एक के बाद एक हो रही चोरियां जो रुकने का नाम नहीं ले रही है। सुरेरी पुलिस किसी भी चोरी के मामले मैं मुकदमा नहीं दर्ज किया है बल्कि चोरी होने से ही साफ इनकार कर दिया है। बीते रविवार की रात थाना क्षेत्र के हीरापट्टी गांव में चोरों ने तीन घरों से ताला तोड़कर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर दिया था, इसके बावजूद पुलिस अभी तक चोरी की जांच पड़ताल कर रही।

फोटो- बीती रात खेत में मिली टूटी पेटी और अन्य सामान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!