Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। जिला कारागार में बंदियों ने किया डाक्टर पर हमला, पुलिस ने बल प्रयोग के साथ किया अलग, मुकदमा दर्ज

जौनपुर। जिला कारागार में बंदियों ने किया डाक्टर पर हमला, पुलिस ने बल प्रयोग के साथ किया अलग, मुकदमा दर्ज

जौनपुर(05फर.)। जिला कारागार में दो बंदियों ने बीते शनिवार की रात एक बंदी की पिटाई कर दी। दूसरे दिन रविवार को तलाशी के दौरान आरोपितों के पास से दो मोबाइल फोन मिले। अदालत के आदेश पर मेडिकल मुआयना के दौरान आरोपितों ने जेल के चिकित्सक पर जानलेवा हमला कर दिया। जेल अधीक्षक की तहरीर पर लाइन बाजार थाना पुलिस ने चार आरोपितों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत दो मुकदमे दर्ज किए हैं।
जेल अधीक्षक एके मिश्र के अनुसार बैरक संख्या-2 (बी) में रखे गए राजन यादव निवासी अहन कोतवाली केराकत व संतोष मौर्या निवासी पुरानी बाजार शाहगंज ने शनिवार की रात उसी बैरक में रखे गए बंदी सूरसेन बौद्ध निवासी कोइरीडीहा, लपरी (तिवारी का पूरा) थाना सरायख्वाजा की पिटाई कर दी। डिप्टी जेलर और बंदी रक्षकों ने डांट-डपटकर हटा दिया। रविवार की सुबह तलाशी के दौरान बैरक की तलाशी के दौरान आरोपितों के पास से दो मोबाइल फोन मिले। बंदी राजन यादव के जेल में पिटाई किए जाने का आरोप लगाने पर न्यायालय ने उसकी चोटों का डाक्टरी मुआयना कराकर आख्या देने को कहा। जिला कारागार के अस्पताल में राजन यादव को डाक्टरी मुआयना के लिए भेजा गया। राजन यादव और उसके साथी गोरख यादव उर्फ कृपा शंकर निवासी देवकली, धीरज यादव निवासी अहन, केराकत ने डा. रवि राज पर मुआयना में चोट दिखाने के लिए दबाव डाला। चोट न होने का हवाला देते हुए इन्कार करने पर तीनों ने डा. रवि राज पर जानलेवा हमला कर दिया। हल्का बल प्रयोग कर बंदियों को अलग किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.