Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। फिनों बैंक कर्मचारी से 1लाख 53 हजार की लूट, चंदवक के नरकटा गांव में हुई लूट, पुलिस ने तीन हिरासत में लिया

जौनपुर। फिनों बैंक कर्मचारी से 1लाख 53 हजार की लूट, चंदवक के नरकटा गांव में हुई लूट, पुलिस ने तीन हिरासत में लिया

जौनपुर (05फर.)। चंदवक थाना क्षेत्र के नरकटा गांव के पास सोमवार की दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे तीन बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने प्राइवेट बैंक कर्मचारी को तमंचा दिखाकर बाईक को रोक लिया और आतंकित कर 1.53 लाख रुपये लूट लिया। उसके बाद बदमाशों ने बैंक कर्मचारी का पर्स और मोबाइल फोन झाड़ी में फेंककर फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
वाराणसी के दानगंज में  स्थित फिनो पेमेंट बैंक शाखा में सीआरओ के पद पर कार्यरत रामप्यारे सोमवार को बैंक से दो लाख रुपये लेकर विभिन्न बिजिनेस करेस्पांडेंट पॉइंट पर वितरित करने के लिए बाइक से निकले थे। एक बिजनेस प्वाइंट पर उन्होंने 46500 रुपये देने के बाद आगे के लिए रवाना हुए। करीब साढ़े तीन बजे वह चंदवक थाना क्षेत्र के नरकटा गांव के पास पहुंचे थे तभी बिना नंबर की बाइक से पीछे से आए तीन ननकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। एक बदमाश ने रामप्यारे की कनपटी पर असलहा सटा दिया और दूसरे ने 1.53 लाख पांच सौ रुपयों से भरा बैग लूट लिया। उनका मोबाइल व पर्स छीनकर झाड़ी में फेंककर बदमाश असलहा लहराते फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने 100 पुलिस और बैंक अधिकारियों को सूचना दी। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस संबंध में एसपी दिनेशपाल सिंह का कहना है कि पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!