Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। भाजपा ने मत्स्य प्रकोष्ठ में बरसठी से अशोक बिंद,मड़ियाहूं प्रमोद निषाद, रामनगर उमेश बिंद, रामपुर छोटेलाल कहार,नेवढ़िया जयप्रकाश संयोजक निषाद बने।

जौनपुर। भाजपा ने मत्स्य प्रकोष्ठ में बरसठी से अशोक बिंद,मड़ियाहूं प्रमोद निषाद, रामनगर उमेश बिंद, रामपुर छोटेलाल कहार,नेवढ़िया जयप्रकाश संयोजक निषाद बने।

जौनपुर (12फर.)। भारतीय जनता पार्टी के जिला संयोजक विजय प्रताप बिंद ने जनपद के सभी मंडलों में मत्स्य प्रकोष्ठ की सूची घोषित किया। जिसमें जौनपुर में जगमेंद्र निषाद, गबीरन से अनिल कुमार बिंद, खेतासराय से कैलाश नाथ बिंद, करंजकला से रामउजागीर बिन्द, शाहगंज से अच्छे लाल बिंद, सुईथाकला से भुपेंद्र बिंद, खुटहन से मनोज बिंद, बड़ागांव से जनार्दन बिंद, सुजानगंज से अरविंद निषाद, बेलवार से चंद्रजीत बिंद, पवारा से गंगा प्रसाद बिंद, रामदयालगंज से सूर्य प्रकाश बिंद, मल्हनी से अच्छे लाल निषाद, सिकरारा से प्रभाकर निषाद, बदलापुर से दीपक निषाद,धनियामऊ से धर्मेंद्र, महाराजगंज से पन्नी लाल बिंद माधवी से अच्छे लाल निषाद, बक्सा से अच्छे लाल निषाद, मछली शहर से रामचंद्र बिंद, मीरगंज से रामजी बिंद, बेसवा से आजाद निषाद, बरसठी से अशोक बिंद, मड़ियाहूं से प्रमोद निषाद, रामनगर से उमेश बिंद, रामपुर से छोटे लाल कहार, केराकत से सुशील निषाद, थानागद्दी से जिलेदार निषाद, मुफ्तीगंज से धर्मेंद्र नागर, डोभी से राकेश निषाद, धर्मापुर से मायाराम निषाद, सिरकोनी से अजय निषाद जलालपुर से विजय बहादुर निषाद, नेवढ़िया से जयप्रकाश निषाद को मंडल संयोजक घोषित किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.