Breaking News
Home / Latest / लखनऊ। लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव से एडीएम द्वारा बदसलूकी करने पर, विधान परिषद में सपा ने जमकर मचाया बवाल, सदन स्थगित

लखनऊ। लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव से एडीएम द्वारा बदसलूकी करने पर, विधान परिषद में सपा ने जमकर मचाया बवाल, सदन स्थगित

लखनऊ(12फर.)। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाने से रोकने पर विधान परिषद में जमकर हंगामा मचाया गया। सपा सदस्यों ने वेल में आकर हंगामा करते हुए प्रदेश की योगी सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाया है।
अखिलेश के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई। जारी किए गए वीडियो में एडीएम ईस्ट वैभव सिंह अखिलेश यादव को जबरन रोक रहे हैं। उन्होंने अखिलेश यादव को जबरन धक्का दे दिया। जिस पर अखिलेश ने एडीएम से कहा- हाथ मत लगाना। इस दौरान सिक्योरिटी ने एडीएम को पीछे करते हुए अखिलेश को सुरक्षा घेरे में ले लिया।
विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद अहमद हसन ने कहा कि यूपी में आपातकाल लागू हो गया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ यूनियन के उद्घाटन कार्यक्रम में जाने से रोका जा रहा है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार प्रजातंत्र की हत्या कर रही है, सरकार गुंडे माफियाओं को सपोर्ट करती है। आम आदमी और शरीफ लोगों को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र संघ अध्यक्ष समाजवादी छात्र सभा का प्रत्याशी जीता है। इसलिए प्रदेश सरकार उद्घाटन कार्यक्रम में अखिलेश यादवजी को शामिल नहीं होने देना चाहती है। यह भाजपा की तानाशाही है। अखिलेश यादव को एयरपोर्ट रोके जाने के खिलाफ सपा के सदस्य विस के वेल में आकर प्रदर्शन करने लगे। हंगामे के कारण विधान परिषद दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित हो गई है।
इस सम्बंध में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई-अड्डे पर रोका जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!