Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं में सपाइयों ने शक्ति माई चौराहे पर जामकर दिया धरना, लोग रहे हलकान, गाड़ियों की लगी लंबी जाम
sdr

जौनपुर। मड़ियाहूं में सपाइयों ने शक्ति माई चौराहे पर जामकर दिया धरना, लोग रहे हलकान, गाड़ियों की लगी लंबी जाम

जौनपुर(12फर. )। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाने से रोकने पर मड़ियाहूं में पूर्व लोहिया जिलाध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में सत्ती माई चौराहे पर 12:00 बजे चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम की सूचना पर पहुंचे मड़ियाहूं इंस्पेक्टर ने परीक्षा का हवाला देते हुए सड़क पर धरना दे रहे नेताओं को समझा बुझाकर 1:00 बजे समाप्त कराया।

मड़ियाहूं विधानसभा के सती माई चौराहे पर लोहिया के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश यादव के नेतृत्व में 12:00 बजे दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ जौनपुर मिर्जापुर मार्ग पर बैठकर योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए तानाशाही खत्म करने की मांग करने लगे। नेताओं के द्वारा सड़क के बीचोबीच बैठकर धरना देने से ट्रक, बाइक, एवं चार पहिया वाहनों की लंबी कतारें लग गई। कई एंबुलेंस भी जाम में फंस गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने एंबुलेंस को जौनपुर के लिए रवाना किया। सूचना पर पहुंचे कोतवाल संजीव कुमार मिश्रा ने धरना स्थल पर पहुंचकर नेताओं को बच्चों की परीक्षा का हवाला देते हुए जाम समाप्त करवाया और नेताओं से कहा कि पत्रक दे शासन तक भेजा जाएगा।
धरना देने में सड़क पर बैठे आशू यादव, लाल प्रताप यादव, राणा सिंह, अत्ताउल्लाह खान सहित दर्जनों रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!