Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बाइक सवार बदमाशों ने अज्ञात महिला को मारी गोली मौके पर मौत, बदमाशों ने महिला को 5 गोलीयां मार शरीर को किया छलनी

जौनपुर। बाइक सवार बदमाशों ने अज्ञात महिला को मारी गोली मौके पर मौत, बदमाशों ने महिला को 5 गोलीयां मार शरीर को किया छलनी

जौनपुर (12फर.)। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के मजडीहा गांव में मंगलवार को तीन बजे शाम लंबे सड़क आटो पर सवार नकाबपोश महिला को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी।और जिस रास्ते से आए थे उसी रास्ते से बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को उठाकर राजकीय चिकित्सालय शाहगंज ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

                       बदमाशों की गोली से मृत अज्ञात महिला

खेतासराय बाजार से एक अज्ञात नकाबपोश मुस्लिम महिला शाहगंज आटोरिक्शा से जा रही थी। बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसका पीछा किया और मजडीहां गांव के पास सनराइज स्कूल के सामने दो बदमाशों ने आटो रोककर पांच गोलियां दनादन मारकर जौनपुर की ओर फरार हो गए। अज्ञात महिला को बाएं हाथ में दो एवं सीने में तीन गोलियां लगी। जिससे महिला तुरंत छोड़ कर गिर गई। ऑटो में बैठे लोग दहशत में आ गए और ऑटो छोड़ दूर भाग खड़े हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात महिला को तुरंत उठाकर राजकीय चिकित्सालय शाहगंज ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। महिला की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और साथ में महिला की शिनाख्त के लिए कोशिश में लगी हुई है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में दहशत कायम हो गया है।पुलिस ने संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए ऑटो चालक को हिरासत में रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!