Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। शाहगंज में गोलियों से मृतक अज्ञात महिला की हुई पहचान, पुलिस हत्या के कारणों को ढुढ़ने में जुटी

जौनपुर। शाहगंज में गोलियों से मृतक अज्ञात महिला की हुई पहचान, पुलिस हत्या के कारणों को ढुढ़ने में जुटी

जौनपुर(12फर.)। शाहगंज थाना क्षेत्र का मजडीहा गांव स्थित सनराइज पब्लिक स्कूल के समीप मंगलवार को दिनदहाड़े लबे सड़क आटोरिक्शा में बैठी नकाबपोश महिला को बाईक सवार नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायर झोंक कर मौत के घाट उतरने वाली महिला की पहचान परिजनों ने कर लिया है। पुलिस आटोरिक्शा को कब्जे में लेकर उसके चालक से पूछताछ में जुटी है।
सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने नकाबपोश मुस्लिम मृतका महिला की पहचान आजमगढ़ जनपद के थाना फूलपुर के सैदपुर बिशेखां गांव निवासी इरफाना उर्फ शनीला (30) पुत्री महमूद आलम से किया।
मृतका की मां अंसरी बेगम ने बताया कि पांच दिन पूर्व सऊदी अरब रह रहे उसके पति मन्नान पुत्र मो. स्लिम निवासी भुड़कुड़हां थाना खेतासराय ने उसे फोन पर तलाक देते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। वह मंगलवार को खेतासराय आई थी। लौटते समय यह घटना घट गई।

बता दें कि इरफाना खेतासराय से शाम को आटोरिक्शा पर सवार होकर शाहगंज लौट रही थी। मजडीहा गांव के समीप सनराइज पब्लिक स्कूल के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने आटोरिक्शा को ओवरटेक करके रोक लिया। आटोरिक्शा रुकते ही नकाबपोश बदमाश ने एक किनारे बैठी इरफाना पर असलहा लगा दिया। जिससे आटोरिक्शा पर सवार लोग कूदकर भाग गए और बदमाशों ने ताबड़तोड़ पांच गोलियां महिला के शरीर में उतारकर मौत की नींद सुला दिया। पुलिस ने आटोरिक्शा चालक रमेश पुत्र श्रीराम निवासी कलांपुर थाना खेतासराय को अपनी हिरासत में ले लिया है। चालक ने पुलिस को बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने आजाद रेलवे क्रासिंग के समीप टेम्पो रोकना चाहा था। लेकिन वह नही रुका। बदमाशों ने मजडीहां में रोककर घटना को अंजाम दिया। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर अनिल कुमार पाण्डेय व क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव घटनास्थल पर हत्या के कारणों की तहकीकात में जुटे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!