Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। साढ़े सात लाख रुपये की लूट का मुख्य आरोपी पुलिस हिरासत में, अन्य संदिग्धों के यहां पुलिस का छापा

जौनपुर। साढ़े सात लाख रुपये की लूट का मुख्य आरोपी पुलिस हिरासत में, अन्य संदिग्धों के यहां पुलिस का छापा

जौनपुर (13फर.)। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र में बीते माह की 10 जनवरी को खेतासराय बाजार में संचालित वेस्टर्न यूनियन मनी ट्रांसफर चलाने वाले अरशद अंसारी से साढ़े सात लाख रुपये लूट की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया था। घटना दिन में 11 बजे की आस पास उस समय घटी थी जब व्यवसाई नगर के पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से पैसा निकाल कर अपने प्रतिष्ठान जा रहा था। लूट का शिकार मोहम्मद अरशद नगर एराकियाना मोहल्ला निवासी था।

दिनदहाड़े हुई सनसनीखेज लूट काण्ड से स्थानीय पुलिस ही नहीं बल्कि विभाग के आला अधिकारी के भी हाथ पांव फूल गए थे। घटना मैं काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस के लिए ही मुखबिरी का काम करने वाले एक हिस्ट्रीशीटर का नाम प्रकाश में आया था। इससे पहले कि पुलिस के हाथ उस हिस्ट्रीशीटर तक पहुंचते की वह फरार हो गया। पुलिस ने लूटेरे में हुई आपसी बातचीत कि काल डिटेल निकालकर फरार मुख्य आरोपी के भांजे को गिरफ्तार कर लिया था। जिस पर आनन फानन में 45 हजार की बरामदगी दिखाकर लूट कांड का खुलासा भी कर दिया। उधर क्राइम ब्रांच की टीम लगातार मुख्य आरोपी की सुरागरशी में जुटी रही। आखिरकार बीते सोमवार को उसे गिरफ्तार करने में पुलिस टीम को सफलता मिल ही गई। इसके बाद उसकी निशानदेही पर सोमवार की रात क्राइम ब्रांच की टीम भारी पुलिस बल के साथ क्षेत्र के निजामपुर गांव में दूसरे संदिग्ध के यहां छापेमारी करते हुए एक युवक को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल लूट के मुख्य आरोपी पप्पू उर्फ राकेश सिंह निवासी मड़वा मोहीउद्दीनपुर की गिरफ्तारी के बाबत पुलिस कुछ भी नही बता रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!