Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। पुलवामा में कायरना आतंकी हमले का बदला चाहिए- बोले अखिल प्रताप सिंह
फोटो-मालती सिंह पी.जी .कालेज में आतंकी हमले के विरोध में नारेबाजी करते छात्र

जौनपुर। पुलवामा में कायरना आतंकी हमले का बदला चाहिए- बोले अखिल प्रताप सिंह

जौनपुर(15फर.)। – स्व. मालती सिंह पी जी कालेज अम्बरपुर मड़ियाहूं में  पुलवामा आतंकी हमले के बाद आक्रोशित कालेज के सभी अध्यापक और छात्र छात्राएं काली पट्टी बांधकर शुक्रवार को पठन-पाठन किया। छात्रो अभिभावकों ने परिसर में खड़े होकर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजली देकर विरोध दर्ज़ कराया और पाकिस्तान के करतूतों की निंदाकर नारेबाजी किया।

फोटो-मालती देवी पी.जी. कालेज में शोक सभा करते छात्र

भाजपा नेता अरविन्द सिंह दारा के भांजे कालेज के व्यवस्थापक अखिल प्रताप सिंह जी ने कहा कि  केवल अब बदला चाहिए। “भारत माँ के वीर सपूतो का अपमान अब हिंदुस्तान नहीं सहेगा, नहीं सहेगा” कि  नारो से कैम्पस गूँज उठा। और कहा कि हम सब पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते है। पूरा देश शहीद  जवानो के परिवार वालो के साथ खड़ा है। कायरना आतंकी हमले का बदला चाहिए। देश के जवानो की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए। पाकिस्तान से  बदला ऐसा भयानक हो की दुश्मनों की रूह काँप जाय ताकि फिर से कोई इस तरह की घटना को अंजाम देने से पहले दस बार सोचे।

कालेज के प्राचार्य डॉ असद उल्लाह ने कहा की इस तरह की घटना का हम पुरजोर विरोध करते है और सरकार से कड़ी से कड़ी कार्यवाही की अपेक्षा करते है। इस तरह कोई देश तोड़ने का कार्य करे उसे कभी माफ़ नहीं किया जा सकता।

Add

इस अवसर पर डॉ रूपेश त्रिपाठी, डॉ दुर्जन कन्नौजिया, विजय यादव, राजीव मिश्रा, प्रवीण यादव, डॉ सरोज सिंह, डॉ बलराज सरोज, प्रदीप यादव, सोनू सरोज, अर्चना त्रिपाठी मनोज मौर्या, असलम खान रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!