Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रामपुर बाजार में नवयुवकों ने कश्मीर में जवानों के शहादत पर निकाली कैंडल मार्च,पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाएं नारे।
फोटो -रामपुर में कैंडिल मार्च निकलते नागरिक

जौनपुर। रामपुर बाजार में नवयुवकों ने कश्मीर में जवानों के शहादत पर निकाली कैंडल मार्च,पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगाएं नारे।

जौनपुर(15फर.)। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को आतंकवादी हमले में 44 जवानों की शहादत पर रामपुर बाजार में नवयुवकों एवं नागरिकों ने शाम छः बजे कैंडल मार्च निकालकर पाकिस्तान के विरोध में जमकर नारेबाजी किया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

फोटो-रामपुर बाजार में कैडिंल मार्च निकालते नागरिक

रामपुर बाजार के कठवतियां पड़ाव से ज्ञानेंद्र जायसवाल, प्रभु जायसवाल, मनीष जायसवाल, रजत जायसवाल, आनंद जायसवाल के नेतृत्व में जवानों के शहादत पर नागरिक, युवा कैंडल मार्च शुक्रवार की शाम छः बजे निकाली गई।

Add

कैंडिल मार्च धनुहां तिराहा, बरसठी तिराहा, नहर और गोपालापुर तिराहा होते हुए पुनः कठवतिया पड़ाव पर समाप्त हुआ। इस दौरान नव युवकों ने पाकिस्तान के विरोध में नारेबाजी करते हुए चल रहे थे उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने कायराना हमला कर किस प्रकार जवानों को शहीद किया उसे बरदाश्त नहीं किया जा सकता इसका जवाब सरकार को देने के लिए कहा है।

कैंडल मार्च के दौरान ज्ञानेंद्र जायसवाल, मनीष, आनंद, रजक, अमित, आशीष, रवि, राहुल, संजय, बृजेश, शिवम, शुभम, आकाश, विशाल, किसान, बृजेश, रमेश, राजू, रणजीत, दीपक, पुष्कर धीरज सनी रोहित अनिल रिंकू राजेश मनोज, विनोद, रियाज, ईरान, राजन, विष्णु, शंकर, पिंटू,विनोद, वारिस सोनकर शामिल रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.