Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं में कोचिंग के छात्रों ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, लगाया मुर्दाबाद के नारे
फोटो -मडियाहूँ में कोंचिंग के छात्रों ने पाकिस्तान का पुतला फूंकते हुए

जौनपुर। मड़ियाहूं में कोचिंग के छात्रों ने पाकिस्तान का फूंका पुतला, लगाया मुर्दाबाद के नारे

जौनपुर (16फर.)। मड़ियाहूं नगर में शनिवार 11बजे कोचिंग तमाम कोचिंग के छात्रों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जवानों के ऊपर आतंकी हमले से आक्रोशित छात्रों ने एक साथ मिलकर मड़ियाहूं स्टेशन पर इंकठ्ठे हुए। और पाकिस्तान का पुतला लेकर नारेबाजी करते हुए नगर का भ्रमण किया। उसके बाद गांधी तिराहे पर चप्पलों से पिटाई कर आग के हवाले कर दिया।

फोटो-मडियाहूँ में पुतला जलाते छात्र

शनिवार की सुबह 11:00 बजे मड़ियाहूं स्टेशन पर दर्जनभर कोचिंग संस्थाओं के छात्र सैकड़ों की संख्या में इकट्ठे होकर पाकिस्तान का प्रतीकात्मक पुतला लेकर बीएनबी पीजी कॉलेज, बीएनबी इंटर कॉलेज होते हुए छात्र विवेकानंद इंटर कॉलेज पहुंचे। वहां से जलालपुर रोड, मछली शहर रोड भ्रमण करते हुए गांधी तिराहे पर पहुंचकर पाकिस्तान मुर्दाबाद, “शहीद जवान अमर रहे”, “भारत माता की जय” नारों के साथ पाकिस्तान के पुतला को चप्पलों से पिटाई कर आग के हवाले कर दिया। छात्र जल रहे पुतले को लाठियों से पीट पीट कर खत्म कर वापस नारेबाजी करते हुए चले गए।

फोटो-बरसठी में पत्रक सौपते नागरिक

बरसठी में होली ब्लासम इंग्लिश स्कूल मियांचक में पुलवामा में आतंकवाद के विरोध में शनिवार दोपहर बारह बजे मियांचक में बच्चों ने कैंडल मार्च निकालकर एसडीएम को ज्ञापन देकर शहीदो को श्रद्धाजंली दी गई और पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद, इंडियन आर्मी जिंदाबाद के नारा लगाया गया।

Add                                                                                

मियांचक तिराहे पर होली ब्लासम इंग्लिश स्कूल के बच्चों के नेतृत्व मे नागरिकों ने दोपहर कैंडल मार्च निकालकर सैकड़ों की सख्या मे उपस्थित बच्चों नागरिकों ने तिराहे से होते हुए बरसठी पम्प तक कैंडल मार्च निकालकर बिरोध किया और भारत सरकार से शहीदों के बलिदान की बदला लेने और पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए अब हमको एकजुट होकर मुह तोड़कर जबाब देने का एक विज्ञप्ति उपजिलाधिकारी मोती लाल यादव को सौंपा। इस अवसर पर थाना प्रभारी बरसठी रमेश यादव उपस्थित रहें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!