Breaking News
Home / Latest / भदोही। ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार कालीन बुनकर की मौत, जीटी रोड किया जाम

भदोही। ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार कालीन बुनकर की मौत, जीटी रोड किया जाम

 ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार कालीन बुनकर की मौत, जीटी रोड किया जाम

भदोही(16फर.) जनपद के गोपीगंज थाना के राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की सुबह ट्रक से कुचलकर साइकिल सवार बुनकर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना देने के लिए ग्रामीणों ने गोपीगंज आदर्श कोतवाली के सीयूजी नम्बर पर फोन किया तो फोन नहीं उठा। घटना स्थल पर काफी देर के बाद भी पुलिस के न पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लकड़ी आदि सामान रखकर चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम लगभग एक घंटे बाद समाप्त हो सका।

Add

मिली जानकारी के अनुसार जिले के ऊंज थाना क्षेत्र के नवधन गांव निवासी रामप्रसाद (40 वर्ष) नामक कालीन बुनकर गोपपुर स्थित कालीन कम्पनी में काम करता था। प्रतिदिन की तरह वह शनिवार की सुबह साइकिल से कालीन कम्पनी जा रहा था। जैसे ही वह गोपीगंज थाना क्षेत्र के धनतुलसी त्रिमुहानी पर पहुंचा तभी एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक की चपेट में आ गया। घटना स्थल पर ही कालीन बुनकर की मौत हो गई। आस-पास के लोगो ने इसकी सूचना आदर्श कोतवाली गोपीगंज के सीयूजी नम्बर पर देना चाहा। लेकिन कई बार फोन करने के बावजूद भी सीयूजी नम्बर नहीं उठाया गया।

Add

घटना के काफी देर बाद भी कोतवाली पुलिस के नहीं पहुंचने से आक्रोशित लोगो ने जीटी रोड पर घटनास्थल के समीप लकड़ी आदि सामान रखकर चक्काजाम कर दिया। लगभग एक घंटे तक चले चक्काजाम के कारण जीटी रोड पर वाहनो की रफ्तार थम गई। किसी तरह समझाने-बुझाने पर आक्रोशित लोग माने और चक्काजाम समाप्त कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!