Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मड़ियाहूं में जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए सीमेंट डिवाइडर गिरा, सभासदों ने नगर अध्यक्ष को दिया बधाई।

जौनपुर। मड़ियाहूं में जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए सीमेंट डिवाइडर गिरा, सभासदों ने नगर अध्यक्ष को दिया बधाई।

जौनपुर। मड़ियाहूं नगर में भीषण जाम की समस्या से जूझ रहे नागरिकों के लिए मंगलवार की शाम बड़ी खुशखबरी रही है। नगर अध्यक्ष द्वारा जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए डिवाइडर की व्यवस्था कर लिया गया है एक दिन बाद सीमेंन्टेड डिवाइडर का काम मड़ियाहूं नगर में शुरू हो जाएगा जिसको लेकर नगर पंचायत के सभासदों ने नगर अध्यक्ष को बधाई दिया है।

मड़ियाहू नगर पंचायत इधर कुछ दिनों से जाम की समस्या से जूझ रहा है मड़ियाहूं नगर की हालत यह बन गई है कि लोग कई कई घंटे जाम में फंसे रह जा रहे हैं। यहां तक कि अगर कोई एंबुलेंस में मरीज अस्पताल जाना चाह रहा है तो उसकी जाम में ही मौत हो जा रही है। जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए अपना दल एस की पूर्व विधायक लीना तिवारी ने जलालपुर रोड पर ओवर ब्रिज के निर्माण को लेकर काफी प्रयासरत रही इसके बावजूद कुछ जनता की हितैषी बनने वाले जनप्रतिनिधियों की अनदेखी के चलते ओवर ब्रिज का प्लान कैंसिल हो गया।
जिसके कारण मड़ियाहूं नगर की जाम कैंसर का रूप ले लिया। कुछ माह पहले भाजपा के कुछ नेताओं ने जाम की समस्या से निजात पाने के लिए डिवाइडर की मांग क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं के माध्यम से नगर अध्यक्ष और रुकसाना से किया। नगर अध्यक्ष ने इस बात को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र ही डिवाइडर बनवाने का फैसला लिया। जिसका परिणाम रहा की भीषण ट्रैफिक समस्या से निजात दिलाने के लिए वर्तमान परिवेश में जलालपुर रोड स्थित बाईपास पर नगर पंचायत मड़ियाहूं अध्यक्ष रूकसाना द्वारा एक ट्रक सीमेंटेड डिवाइडर की व्यवस्था मंगलवार की शाम कर उतार लिया गया है। अब इसके लग जाने से लोगों को ट्रैफिक जाम से काफी राहत होगी। यह डिवाइडर पहले दौर में रूद्रा होटल से लेकर मिर्जापुर जौनपुर हाईवे के बीच लगेगी उसके बाद जलालपुर रोड स्थित गौशाला तक लगाया जाएगा। दूसरे दौर में नगर के अंदर श्रीरामजानकी मंदिर से रेलवे क्रासिंग तक व रेलवे क्रासिंग से रानीपुर तिराहे एवं चौराहे तक भी डिवाइडर अति शीघ्र लगवाने के लिए प्रस्तावित है। डिवाइडर के ट्रक से उतरने पर मड़ियाहू नगर के सभासदों में श्रीमती इंदा देवी, राजेंद्र सोनकर, श्रीमती पिंकी, पप्पू, बबलू सोनकर, अरविंद कुमार चौरसिया, राकेश कुमार गुप्ता, रवि कुमार मौर्या, चांद बीबी, अब्दुल वाहिद, इकबाल अहमद, ममता वर्मा, अर्चना मौर्य, अनिल साहू, इजहार अहमद गुड्डू नगर अध्यक्ष रुकसाना कमाल फारूकी को बधाई दिया है।

फोटो- नगर अध्यक्ष मड़ियाहूं रुकसाना

इस मामले में फोन से वार्ता करने पर नगर अध्यक्ष रुकसाना ने कहा नगर की समस्या हमारी समस्या है जब तक मैं नगर अध्यक्ष के पद पर रहूंगा वादा करती हूं कि मैं किसी भी समस्या से लड़ने के लिए हमेशा तत्पर रहूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!