Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दिया श्रद्धांजलि

जौनपुर। कैंडल मार्च निकालकर पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दिया श्रद्धांजलि

जौनपुर(18फर.) बीते 14 फ़रवरी को पुलवामा में आतंकी हमले से सेना के 44 जवान शहीद हो गये इस हादसे से पूरा भारत सदमे में है जगह-जगह लोग कैंडल मार्च निकाल कर जवानों को श्रंद्धाजली अर्पित कर रहे हैं इसी क्रम में आज शाम नगर में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए सेना के वीर जवानों की शहादत की याद में शोबि ताज क़ादरी के क़यादत में शाही किला से कैंडल मार्च निकाल कर पूरे शहर का भ्रमण किया गया आतंकवाद के खिलाफ नारे लगा कर विरोध प्रदर्शन किया गया।

जौनपुर में कैडिंल मार्च से श्रृद्धांजलि देने जाते लोग

शोबि ताज क़ादरी नें पुलवामा में शहीद जवानों को श्रंद्धाजली अर्पित करते हुए इस मामले की कड़ी निन्दा की और केन्द्र सरकार से अपील की है कि हमारे जवानों की क़ुर्बानी ज़ाया नहीं दी जानी चाहिए। पाकिस्तान को अब सबक़ सिखाने की ज़रूरत है। ताकि वह बार-बार हमारी सहनशीलता को हमारी कमज़ोरी समझने की भूल ना करे। पुलवामा में हुए आतंकी हमले से पूरे भारत में व्यापक आक्रोश व्याप्त है।

Add

कैंडल मार्च में शामिल युवाओं नें पाकिस्तान मुर्दाबाद, आतंकवाद मुर्दाबाद, वीर जवान अमर रहे और हिन्दुस्तान ज़िंदाबाद की नारे बाज़ी करके अपने रोष को ज़ाहिर किया।
कैंडल मार्च में रियाजुद्दीन अल्वी,एडवोकेट सुफ़ियान,असीम मछ्लीशहरी, कअकरम अंसारी, अब्दुल क़ादिर,डॉ0 अर्शी, शोएब क़ादरी,वसीम उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.