Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। ड्राइवर के नींद आने तीर्थयात्रियों से भरी टूरिस्ट वैन खाई में पलटी सभी बाल बाल बचे

जौनपुर। ड्राइवर के नींद आने तीर्थयात्रियों से भरी टूरिस्ट वैन खाई में पलटी सभी बाल बाल बचे

जौनपुर(18फर.) सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के समीप सोमवार की सुबह रामलला का दर्शन कर अयोध्या से वाराणसी जा रही तीर्थयात्रियों से भरी टूरिस्ट वैन ड्राईवर के नींद आने से गड्डे में पलट गई। जिससे उसमें सवार 16 यात्रियों में से एक यात्री को मामूली चोटें आई। ड्राइवर फरार बताया जा रहा है।

Add

हैदराबाद से अयोध्या स्थित रामलला का दर्शन करने 16 लोग आए थे। अयोध्या दर्शन के बाद 16 तीर्थयात्री वैन में बैठकर वाराणसी के लिए जा रहे थे कि सिंगरामऊ के राष्ट्रीय राजमार्ग के हरिहरपुर गांव के समीप सोमवार की सुबह पहूंचेही थे कि यात्रियों से भरी वैन एकस्थान पर असंतुलित होकर पलट गई। वैन पलटने के कारण यात्री उसमें दब गए और शोरगुल शुरू हो गया। शोरगुल सुनकर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से उनको सुरक्षित बाहर निकाला गया।

Add

एक यात्री को हल्की चोट लगी थी बाकी सभी लोग सुरक्षित थे। वैन में सवार निलेश कुमार, दीपिका, अरूण कुमार, सोनी, उत्तम कुमार, रचना, नितिन, सपना ने बताया कि हम सभी निवासी हैदराबाद है ट्रेन पकड़ने टूरिस्ट वैन से वाराणसी जा रहे थे। ड्राईवर ललित कुमार को नींद आ जाने के कारण वैन असंतुलित होकर खाई में चली गई।

फोटो-गड्डे में पलटी टुरिस्ट बस

ड्राइवर वैन छोड़ मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने सभी तीर्थ यात्रियों को रोडवेज बस रोककर वाराणसी भेज दिया। मौके पर पहुंची पुलिस वैन को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.