Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। औंरा गांव के शादी समारोह में टेंट उतार रहे मजदूर को मारा करेंट, हालत गम्भीर, बीएचयू रेफर

जौनपुर। औंरा गांव के शादी समारोह में टेंट उतार रहे मजदूर को मारा करेंट, हालत गम्भीर, बीएचयू रेफर

जौनपुर(18फर.)। रामपुर थाना क्षेत्र के औंरा गांव में टेंट मजदूर को शादी समारोह में काम करते समय बीती शाम करेंट की चपेट में आने से बुरी तरह घायल हो गया। स्थानीय चिकित्सकों ने घायल को बीएचयू रेफर कर दिया है।

Add

थाना क्षेत्र के औरा गांव निवासी ओमकार गौतम पुत्र कमलेश गौतम उम्र 35 रविवार की शाम गांव में कुद्दूस मोहम्मद की बेटी रोजीना की शादी थी। बारात मड़ियाहूं थाना के गड़ही मोहल्ला से आयी थी। शादी समारोह में परवेज टेंट हाउस का टेंट लगा था। उसी टेंट में ओमकार मजदूरी का काम करता था। शाम 6:00 बजे बारात वापस गई तो तो वह टेंट को लोहे की सीढ़ी पर चढ़कर पाईपों को निकाल रहा था कि लोहे का पाइप ऊपर से जा रही बिजली के 220 वोल्ट खुले तार में टच हो गया। जिससे मजदूर लोहे की सीढ़ी और पाइप सहित दूर जा गिरा। करेंट की झटके और ऊपर से गिरने के कारण कमर के नीचे का हिस्सा टूट गया।

Add

घरातियों ने उसे स्थानीय चिकित्सक के पास ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू रेफर कर दिया। घटना का पता चलने पर मौके ‌पर पहुंचे मजदूर के अति गरीब होने के कारण इलाज के लिए ग्रामप्रधान गीता सिंह ने 10 हजार का सहयोग दिया। मजदूर के चार बेटियां एवं एक पुत्र हैं। पूरे परिवार का परवरिश ओमकार ही करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.