Breaking News
Home / Latest / जौनपुर।जनपद के मडियाहू तहसील में रैली और पुतला फुंककर आतंकवादी हमले के विरोध में आक्रोश जारी,

जौनपुर।जनपद के मडियाहू तहसील में रैली और पुतला फुंककर आतंकवादी हमले के विरोध में आक्रोश जारी,

जौनपुर (18फर.) जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति जनपद वासियों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। आक्रोशित लोगों ने जगह जगह पुतला जलाने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने और सरकार से पाकिस्तान के विरुद्ध जल्द कार्रवाई की मांग भी तेज होता जा रहा है।

मड़ियाहूं में कौशल्या महाविद्यालय के छात्रों ने जम्मू कश्मीर में जवानों के ऊपर हुए हमले से आक्रोशित होकर एक रैली निकाली गई। जिसमें बच्चों ने हाथों में तख्तियां लेकर पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद, जवानों को न्याय दो, शहीदों को न्याय दो की नारों के साथ आगे बढ़ रहे थे। छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय से लेकर समूचे नगर मड़ियाहूं में भ्रमण कर पाकिस्तान के प्रति फैलाए जा रहे आतंकवाद पर आक्रोश व्यक्त किया। छात्रों के साथ महाविद्यालय के अध्यापक प्राचार्य एवं प्रबंधक रामजी मौर्य भी मौजूद रहे।

गौराबादशाहपुर में विरोध प्रदर्शन करते ग्रामीण

√ गौराबादशाहपुर क्षेत्र में सोमवार को जवानों के शहादत पर अपना विरोध प्रकट किया और पाकिस्तान पर तत्काल कार्यवाही की मांग की इस दौरान पुतला दहन किया। तो कही कैंडल मार्च निकाला। कुकुहां गांव में प्राथमिक विद्यालय पर डॉ सुनील राजभर के नेतृत्व में पुतला दहन हुआ।

Add

जहां अखिलेश यादव, अश्ववनी मौर्या, राहुल तिवारी रहे। इसी तरह भुईली गोदाम पर प्रधान विपुल सिंह के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकला जहा मानस सिंह अवनीश पाण्डेय प्रिंस सिंह छोटू सिंह उपस्थित रहे। वही सरसौडा धानापुर आदि गाँवो में पाकिस्तान के बिरोध में कैंडल मार्च निकला गया।

फोटो-कटवार में विरोध प्रदर्शन करते छात्र

√बरसठी क्षेत्र के पन्ना लाल मेमोरियल पब्लिक स्कूल पपरावन कटवार जौनपुर में छात्रों ने पाकिस्तान के विरोध में रैली निकाली। रैली कटवार बाजार, पपरावन तिराहा, और गांव में भ्रमण किया। और जमकर नारेबाजी किया।

Add

रैली में प्रबंधक मनोज कुमार जायसवाल,प्रधानाचार्य मनश्याम गौतम उप प्रधानाचार्य रंग बहादुर सिंह अध्यापक नंदलाल यादव( नंदेश ),जय प्रकाश शुक्ला, अध्यापिका बबीता चौरसिया, रोली शुक्ला , सोनम सिंह ,रिशु यादव ,रिंकू जायसवाल, मिथलेश चौरसिया रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.