Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। गौराबादशाहपुर में गिरफ्तार दो झोला छाप चिकित्सक गए जेल, झोलाछापों में मचा हड़कंप

जौनपुर। गौराबादशाहपुर में गिरफ्तार दो झोला छाप चिकित्सक गए जेल, झोलाछापों में मचा हड़कंप

जौनपुर (22फर.)। गौराबादशाहपुर कस्बे में डीएम के आदेश पर झोलाछाप डाक्टरों के यहां छापेमारी किया गया। जिसमें दो को गिरफ्तार भी किए गए। शुक्रवार को दोनों झोला छाप डाक्टरों को जेल भेज दिया गया।
बता दें कि जिलाधिकारी के आदेश पर गुरुवार को कस्बे में चिकित्सको की टीम ने पुलिस बल के साथ अभियान चलाकर झोलाछाप चिकित्सको की जांच की, जिससे कस्बे में खुली झोलाछाप चिकित्सको की दुकाने धड़ाधड़ बन्द हो गयी थी। कुछ चिकित्सक दुकान खुली छोड़ कर ही भाग गए थे।
चोरसंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. अरुण कन्नौजिया, डॉ मनोज, डॉ रमेश चंद्रा के नेतृत्व में गठित टीम ने कस्बे में स्थित राजेश मौर्या गुडलाइफ क्लीनिक चला रहे थे। आजमगढ़ के गम्भीरपुर के ग्राम गड़हा निवासी देवनाथ बसन्त बाल चिकित्सालय चला रहे थे। जिसमें राजेश मौर्या को गिरफ्तार किया गया था। दोनों चिकित्सालयों के प्रबंधक कोई प्रमाण पत्र नहीं दिखा पाये। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. एके कन्नौजिया की तहरीर पर पुलिस ने दोनों के विरुद्ध धारा 419, 420 इंडियन मेडिकल काउंसिल एक्ट 1956 धारा 15(3) और मेडिकल प्रेक्टिशनर एक्ट 2007 के तहत दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!