Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। केराकत में बोलोरों सवार युवक को ले गए बदमाश।अपहरण होने की सूचना से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी।

जौनपुर। केराकत में बोलोरों सवार युवक को ले गए बदमाश।अपहरण होने की सूचना से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी।

जौनपुर (22फर.)। केराकत कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर निवासी युवक का बोलेरो सवार बदमाशों ने शुक्रवार देर रात अपहरण कर लिया गया। अपहरण की खबर से क्षेत्र में दहशत फैल गयी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल इन दिनों एसटीएफ की टीम युवकों को किसी मामले में उठा रहे हैं।
शुक्रवार की रात्रि आठ बजे गोपालपुर निवासी नीरज यादव पुत्र राधेश्याम यादव 27 वर्ष को बोलोरो सवार बदमाश उठा ले गए।परिजनो के अनुसार फोन से कुछ लोगो ने नीरज को गांव के बाहर गोपालपुर बेहड़ा मार्ग पर बुलाया। नीरज जब उनके बताए स्थान पर पहुंचा तो बदमाशो ने उसे जबरदस्ती वाहन में बैठाकर फरार हो गये।इसकी जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने 100 डायल किया और केराकत कोतवाली में फोन से सूचना दी। जानकारी पाकर तत्काल मौके पर पहुचे केराकत इंस्पेक्टर सुनील दत्त मामले की छानबीन में जुट गए है। पुलिस के अनुसार बीस दिन पूर्व बगल के गांव उमरवार थाना चन्दवक के एक युवक के साथ नीरज का विवाद हो गया था परिवारीजन घटना को उसी से जोड़कर देख रहे हैं।
बुलाकर उठा ले जाती है एसटीएफ टीम
बता दें कि बीते मंगलवार से जिले में एसटीएफ की लखनऊ टीम करीब 8 लोगों को किसी भर्ती मामले में उठाकर ले गई है। जिसमें सभी युवक है। एसटीएफ की टीम पहले युवक को फोन करके अपने बताएं स्थान पर बुलाती है उसके बाद जबरदस्ती बोलेरो में भरकर उठा ले जाती है। क्षेत्र के लोग घटना को अपहरण ही समझते हैं।

एसटीएफ तो नहीं ले गयी युवक को

कहीं ऐसा तो नहीं है की केराकत थाना क्षेत्र के गोपालपुर की घटना एसटीएफ लखनऊ ने तो अंजाम नहीं दिया है अगर ऐसा है तो पुलिस भी इसमें फिसड्डी साबित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!