Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। धर्मापुर ब्लाक में ताला तोड़कर चोरों ने 80 हजार के सामानों पर हाथ साफ किया।

जौनपुर। धर्मापुर ब्लाक में ताला तोड़कर चोरों ने 80 हजार के सामानों पर हाथ साफ किया।

जौनपुर(24 फर)। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर के विकास खण्ड कार्यालय में बीती रात चोरो ने वीडीओ कार्यालय, मनरेगा सेल, व क्षेत्र पंचायत प्रमुख कार्यालय का ताला तोड़कर चोरों ने तीन इनवर्टर तीन बैटरी और तीन पंखे उठा ले गए। चोरों ने कुछ कागजातों को भी उठा ले गए।
शनिवार की रात में चोरो ने बीडीओ धर्मापुर के कार्यालय का ताला तोड़कर उसमे रखे एक इन्वर्टर, एक बैटरी, व मनरेगा सेल में रखे दो बैटरी व एक इन्वर्टर तथा तीन पंखों को चोरी कर ले गए। उसके बाद प्रधानमंत्री मॉडल आवास के कमरे के ताला तोड़ दिया।
सुबह कार्यालय के पत्रवाहक राजेन्द्र शर्मा ने चोरी की सूचना बीडीओ शकुंतला सिंह को दिया। जिस पर उन्होंने तत्काल मौके पर पहुचकर थाने पर सूचना दिया। घटना की जानकारी होते ही एसओ गौराबादशाहपुर, राजनारायण चौरसिया अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर कार्यालय के टूटे तालों को देखे और जांच पड़ताल किया।
पत्रवाहक ने बताया कि तीन बैटरी एवं दो इन्वर्टर की कीमत लगभग 80 हजार होगी। वहां पर कुछ कागजातों को छोड़ सभी अभिलेख सुरक्षित था। इस सम्बंध में एसओ गौराबादशाहपुर ने बताया कि चोरी की जांच पड़ताल की जा रही है। कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले है जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.