Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। सरपतहां में रविवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की लाश पंखे से लटकती मिली, मौत।

जौनपुर। सरपतहां में रविवार शाम संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की लाश पंखे से लटकती मिली, मौत।

जौनपुर (24फर.)। सरपतहां थाना क्षेत्र के अर्सिया बाजार में रविवार को सायंकाल संदिग्थ परिस्थितियों मे विवाहिता की कमरे से पंखे में साड़ी से लटकता शव देख परिवार में कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया है।
बताया जाता है कि सरपतहां थाना क्षेत्र के अर्सिया बाजार निवासी अंशुदेबी पत्नी पप्पू चौरसिया(22) पारिवारिक कलह से कुछ दिनों से नाराज़ चल रही थी। सुबह से सब कुछ ठीक चल रहा था दोपहर खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में आराम करने चली गयी। परिजन देर होने पर कमरा खोलने के लिए आवाज दी नहीं बोलने पर दरवाजा धक्का देकर खोला गया। कमरे में पंखे से शव साड़ी के फन्दे के सहारे लटक रहा था। परिजनों के रोने की आवाज सुन पड़ोस के लोग भी पहुंच गये । सूचना पर नायब दरोगा सूर्यनाथ यादव मौके पर पहुंच कर शव को उतरवा थाने लाएं। जहां सीओ अजय कुमार
श्रीवास्तव, तहसीलदार अभिषेक राय, एसओ अनिल कुमार सिंह की मौजूदगी में शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। मृतक महिला का मायका आजमगढ़ है जिसकी शादी एक वर्ष पहले हुई थी। पुलिस वाले मृतक के मायके सूचना दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!