Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। लापता युवक का शव पहुंचा घर, गांव में पसरा मातम, शादी होने से पहले चल बसा राहुल

जौनपुर। लापता युवक का शव पहुंचा घर, गांव में पसरा मातम, शादी होने से पहले चल बसा राहुल

मृतक राहुल की शादी एक माह बाद होनी थी, इसके पूर्व काल के गाल में समा गया।
जौनपुर(24फर.) महराजगंज क्षेत्र के केवटली निवासी लापता युवक की लाश घर पहुँचते ही कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।
बता दें कि बीते बुधवार को केवटली निवासी राहुल बिन्द(25) पुत्र लालजी अपने दोस्त के साथ बारात में जाते समय प्रतापगढ़ जिले के बाघराय थाना क्षेत्र के लोदीपुर स्थित नहर में अनियंत्रित होकर बाइक सहित गिरकर लापता हो गया था। घटना के तीन दिन बाद उसकी लाश प्रतापगढ़ के कमौली वीरभानपुर में मिली। जिसकी सूचना पर परिजन वहाँ पहुंचकर पहचान किया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए प्रतापगढ़ जिलाअस्पताल भेज दिया। रविवार शाम को परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाद लाश को घर ले आये।लाश घर पहुचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही पिता लालजी ने हत्या की आशंका जताते हुए कहा कि उसका साथी रूबल झूठ बोल रहा है। उसे कही पर भी चोट के निशान नही है। पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जताई।
मृतक राहुल के परिवार पर टूटा गमों का पहाड़।
√मृतक राहुल की जून में राहुल की शादी तय थी खुशी का पूरा माहौल गम में उस समय बदल गया जब घर उसकी लाश पहुची। राहुल की शव देख माँ निर्मला देवी दहाड़े मारकर रोते रोते बेहोश हो गई। राहुल दो भाइयों व तीन बहनों में सबसे बड़ा था। जो काल के गाल में समा गया। भाई नवीन व बहन साधना, सविता व सुषमा का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!