Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मछलीशहर, बरसठी पुलिस ने 215 शीशी शराब और तमंचे के साथ पांच गिरफ्तार

जौनपुर। मछलीशहर, बरसठी पुलिस ने 215 शीशी शराब और तमंचे के साथ पांच गिरफ्तार

जौनपुर (24फर.)। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र रसूलपुर गाव की पुलिया के पास से पुलिस ने 185 शीशी शराब के साथ चार लोगों को तथा सुजानगंज पड़ाव के पास से तमंचे के साथ एक को गिरफ्तार किया तो वहीं बरसठी में 30 शीशी शराब बरामद किया है।
मछलीशहर कोतवाली को मुखबिर से सूचना मिलने पर रसूलपुर गाव में पुलिया के पास चार संदिग्ध व्यक्ति शराब बेचने की फिराक में है। पहुंची पुलिस ने चार लोगों को देखकर रुकी। जब तलाशी लिया तो उनके पास 185 शीशी शराब बरामद हुई।पकड़े गए व्यक्ति की पहचान सुजानगंज थाना क्षेत्र के रयां गाव निवासी रतन लाल उर्फ गुड्डू पुत्र रामविलास, हरिश्चंद्र पुत्र रामआसरे वनवासी, इंद्रपाल वनवासी पुत्र पप्पू निवासी रतनपुर थाना सुजानगंज एवं सुरेंद्र वनवासी पुत्र गोपाल वनवासी निवासी उचगांव थाना सुजानगंज के रूप मे हुई है।
इसी प्रकार नगर के सुजानगंज पड़ाव पर एक व्यक्ति के अवैध तमंचा लेकर घूमने की जानकारी मिली। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस बताएं हुए स्थान से दो सौ मीटर दूर सुजानगंज मार्ग पर पहुंच गई तो वहां पर सुजानगंज थाना क्षेत्र के अरुआंवा गांव निवासी मगन लाल पुत्र पारस नाथ को अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार कर कोतवाली लाई जहां पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किया।
बरसठी थाना क्षेत्र के हरद्वारी गांव के पास रविवार सुबह आठ बजे पुलिस ने एक व्यक्ति को 30 शीशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पकडा गया व्यक्ति अबैध शराब का काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.