Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। बोलेरो ने मारी अधेड़ को टक्कर मौके पर मौत, ग्रामीणों ने शव को रखकर किया सड़क जाम। बारीगांव में हुई घटना

जौनपुर। बोलेरो ने मारी अधेड़ को टक्कर मौके पर मौत, ग्रामीणों ने शव को रखकर किया सड़क जाम। बारीगांव में हुई घटना

जौनपुर(26फर.)। बरसठी थाना क्षेत्र के बारीगांव बाजार के पास साईकिल सवार बृद्ध को अनियंत्रित बोलेरो ने धक्का मार दिया जिससे वृद्ध को धक्का लगने से मौके पर गिर गये जिससे उनकी मौत हो गयी। वृद्ध रिटायर्ड कस्टम अधिकारी थे।

थाना क्षेत्र के बारीगांव निवासी रामलाल सरोज 65 रिटायर्ड कस्टम अधिकारी अपने घर से बारीगांव बाजार साइकिल से कुछ जरूरी काम करने जा रहे थे। वह जैसे ही बाजार के पास पहुंचे बंधवां बाजार की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने साईकिल सहित कस्टम अधिकारी को धक्का मार दिया और वह सड़क पर सामने गिर गए। बोलोरो उनके ऊपर से होकर भाग गरी। जिससे घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। धक्का लगने के बाद बोलेरो चालक फरार हो गया। आसपास के लोगो की भीड जुट गई। गुस्साए लोगो ने सडक जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने में जुटी है।

जाम की सूचना पर मौके पर सीओ मछलीशहर विजय सिंह, थाना प्रभारी मछलीशहर, मीरगंज, रामपुर की काफी सख्या मे फोर्स पहुंच गई। लोग सडक जाम कर रहे लोगों को समझाया। थोड़ी देर नायब तहसीलदार मडियाहूं अजय मौर्या भी घटनास्थल पर पहुंचे। करीब 11.20 बजे के बाद पुलिस ने चौबीस घंटे में बोलोरो को पकड़ने और किसान दुर्घटना बीमा की रकम जल्द दिलाने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक रामलाल पाच वर्ष पूर्व कस्टम विभाग से सेवानिवृत होकर घर रह रहे थे। मृतक के तीन पुत्रों एवं पत्नी मीना देवी की रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.