Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। अश्लील गाने को लेकर घराती बाराती में मारपीट,पांच घायल,पुलिस सुरक्षा में हुआ विवाह सम्पन्न।

जौनपुर। अश्लील गाने को लेकर घराती बाराती में मारपीट,पांच घायल,पुलिस सुरक्षा में हुआ विवाह सम्पन्न।

जौनपर(26फर.)। महराजगंज थाना क्षेत्र के सवंसा गांव में जौनपुर के मछरहट्टा से सोमवार को बारात आई थी। द्वारचार के दौरान डीजे पर बज रहे अश्लील गाने को बदलने को लेकर बारात में मारपीट हो गई।जिसमें घराती पक्ष के 5 घायल हो गए।

फोटो- सवंसा में घायल घराती

थाना क्षेत्र के सवंसा गांव में सभाजीत बिंद की लड़की शादी में घरातियों द्वारा बारातियों का जमकर स्वागत किया गया। बारातियों द्वारा छककर नाश्ता करने के बाद द्वारचार के दौरान डीजे पर अश्लील गाना बज रहा था। जिसे पर घरातियो ने मना किया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

Add

नशे में धुत बारातियो की मारपीट से घराती पक्ष के सवंसा निवासी गुलाब पुत्र तुलसी राम(35 वर्ष), अजीत (20 वर्ष)पुत्र शेर बहादुर, मैन बहादुर(30 वर्ष)पुत्र लालता एवं रिश्तेदार सुल्तानपुर जनपद के मोहबा निवासी पिंटू 35 वर्ष तथा मछली शहर थाना क्षेत्र के निवासी लल्लू 22 वर्ष घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज निजी चिकित्सालय में कराया गया। मौके पर पहुंची 100 डायल पुलिस पर भी बारातियों ने पत्थरबाजी की। ऐसे में मौके पर पहुंची महराजगंज थाने की फोर्स ने मामले को काबू में किया। तब बाराती भागे। पुलिस सुरक्षा में विवाह की रस्म संपन्न हुई। दुल्हन की विदाई भी सुबह रीति रिवाज से हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.