Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रामपुर पुलिस ने धनंजयपुर में चौपाल लगा सुनी जनसमस्याएं, मतदान करने के लिए दी सलाह

जौनपुर। रामपुर पुलिस ने धनंजयपुर में चौपाल लगा सुनी जनसमस्याएं, मतदान करने के लिए दी सलाह

जौनपुर(01मार्च)। रामपुर थानाध्यक्ष ने थाना क्षेत्र के धन्नजयपुर में गुरुवार को जन चौपाल लगाकर ग्रामीणों की जनसमस्याएं सुनी और आगामी चुनाव में वोट के लिए दबाव बनाने वाले अपराधियों पर लगाम लगाने, मतदान में भागीदारी करने, और निजी समस्याओं को सच्चे मन से ग्रामीणों से कहने और मौके पर निपटाने जैसी बातों को एसओ ने ग्रामीणों के बीच चौपाल लगाकर बताई और मामले को निपटाया।

फोटो- जन चौपाल में जुटे लोग

पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी के निर्देशन में रामपुर के धनंजयपुर गांव में गुरुवार को 4:00 बजे थानाध्यक्ष हरिप्रसाद यादव की अध्यक्षता में जन चौपाल लगाई गई। जिसमें थानाध्यक्ष ने आगामी लोकसभा चुनाव में वोट के लिए दबंगों द्वारा दबाव बनाने के संबंध में जानकारी लिया गया और उपस्थित ग्रामीणों से मतदान खुले रूप में करने के लिए बिना किसी दबाव में वोट देने के लिए प्रेरित किया गया।

फोटो- जनचौपाल सुनते ग्रामीण

मतदाताओं को बताया गया कि लोकतंत्र में आपकी वोटका बहुत ही बड़ा महत्व होता है इससे एक देश का भविष्य निर्धारित होता है। इसमें प्रत्याशियों से पैसा, मुर्गा, दारु आदि लेकर अपने मतदान का प्रयोग करने नहीं करने की बातें बताई गयी।

Add

थानाध्यक्ष श्री यादव ने कहां की कोई भी जन समस्या चाहे वह जमीन हो या आपसी मतभेद हो कोशिश करें आपस में बैठकर निपटा ले लेकिन मारपीट, फौजदारी में न जाए नहीं तो समय के साथ साथ आर्थिक नुकसान तो होता ही है उसमें परिवार भी परेशान रहता है। थानाध्यक्ष ने मौके पर उपस्थित ग्रामीणों के बीच कई मामलों को निपटाने का प्रयास किया। जन चौपाल से क्षेत्र के लोग खुश दिखे कहा कि अगर पुलिस विभाग इसी तरह जन चौपाल लगाकर जागरूक करता रहा तो पुलिस और आम आदमी के बीच की दूरी खत्म हो जाएगी। इस अवसर पर यह एसआई हरी प्रसाद यादव, बालक राम, पारसनाथ यादव, पुलिस अरविंद, सच्चिदानंद एवं गांव के बीएलओ प्रधान और संभ्रांत नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.