Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। मुंगरा में ट्रक की चपेट में आने से अज्ञात बाइक सवार की मौत, मृतक सफाईकर्मी था।

जौनपुर। मुंगरा में ट्रक की चपेट में आने से अज्ञात बाइक सवार की मौत, मृतक सफाईकर्मी था।

जौनपुर (01मार्च)। मुंगराबादशाहपुर प्रतापगढ़ मार्ग पर गुरुवार की सुबह 4 बजे पाल का पूरा गांव के निकट ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गयी।

शुक्रवार को क्षेत्र के प्रतापगढ़ मार्ग पर तड़के 4 बजे पाल का पूरा गांव के पास ट्रक और बाईक सवार युवक की जोरदार टक्कर हो गयी।

आज की फोटो जवानों को सलाम

मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर थानांतर्गत रामपुर नौड़ेरा ग्राम निवासी 40 वर्षीय धर्मराज बिंद पुत्र बैजनाथ बिंद कल गुरुवार की रात को एक शादी समारोह मे शामिल होने के लिए मुंगराबादशाहपुर के किसी गांव मे आया हुआ था । शुक्रवार की सुबह वह अपनी बाइक से घर वापस जा रहा था। वह जैसे ही प्रतापगढ़ मार्ग स्थित पाल के पूरा गांव के पास पहुंचा ही था कि सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी । जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद पहुंचे आस पास के लोगों ने धर्मराज को घायलावस्था में उपचार हेतु मुंगराबादशाहपुर सीएचसी में भर्ती कराया। मृतक सफाईकर्मी था। जहां उसे देखते ही चिकित्सा अधिकारी ने मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देने के बाद शव को अपने कब्जे में ले कर अन्त्य परीक्षण हेतु जौनपुर भेज दिया । मुंगरा पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया । जब की ट्रक चालक भागने मे सफल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.