Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। निर्वाचन कार्य में किसी प्रकार की शिथिलता नही बरती जाय-डीएम

जौनपुर। निर्वाचन कार्य में किसी प्रकार की शिथिलता नही बरती जाय-डीएम

जौनपुर(01मार्च)। जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी की अध्यक्षता में निर्वाचन संबंधी बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई।
बैठक में जिलाधिकारी ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि निर्वाचन कार्य में किसी प्रकार की शिथिलता नही बरती जाय। निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए निर्देशों का अक्षरशः पालन किया जाए। उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव संबंधी तैयारियों की समीक्षा की जा रही है। जिलाधिकारी ने कहा कि आचार संहिता किसी भी समय लागू हो सकती है तथा किसी भी समय चुनाव की तिथियां घोषित की जा सकती है। इसलिए निर्वाचन संबंधी समस्त तैयारियां पूर्ण कर ली जाए। समस्त बूथों पर आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराना सुनिश्चित कर लें। प्रत्येक बूथ पर लाइट, पानी, शौचालय, रैंप की व्यवस्था अवश्य होनी चाहिए। संवेदनशील, अतिसंवेदनशील, बूथों की विशेष निगरानी रखी जाएगी। जिलाधिकारी ने संवेदनशील, अतिसंवेदनशील बूथ का पुनः सर्वे करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि जनपद में प्रत्येक दशा में निर्वाचन निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण रूप से संपन्न कराया जाएगा।
जिलाधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि सभी बीएलओ घर-घर जाकर सर्वे कर ले। वोटर लिस्ट में किसी मतदाता का नाम छूटा तो नहीं है। बीएलओ सभी के एपिक कार्ड चेक करें। किसी भी मतदाता का नाम वोटर लिस्ट में छूटना नहीं चाहिए। जिलाधिकारी ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि बिना उनकी अनुमति के किसी का नाम वोटर लिस्ट से नहीं काटा जाएगा।
इस अवसर पर सीडीओ गौरव वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक देहात संजय राय, अपर जिलाधिकारी द्वय आर.पी. मिश्र, रमाशंकर सिंह, नगर मजिस्ट्रेट सुरेंद्रनाथ मिश्र, समस्त उपजिलाधिकारी एवं समस्त खण्ड विकास अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!