Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। ट्रक की चपेट में आने से नर्सरी कक्षा के छात्र की मौत। रामपुर थाना के संजय नगर की घटना।

जौनपुर। ट्रक की चपेट में आने से नर्सरी कक्षा के छात्र की मौत। रामपुर थाना के संजय नगर की घटना।

जौनपुर (02मार्च)।रामपुर थाना क्षेत्र के संजय नगर में ट्रक की चपेट में आने से एक नर्सरी का छात्र की शनिवार की सुबह 9.30 पर मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए शव को पीएम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।


संजयनगर औरा निवासी अनुज कुमार प्रजापति पुत्र सुरेंद्र( 3) एस एन पब्लिक स्कूल संजयनगर औरा मैं नर्सरी कक्षा का छात्र था। प्रतिदिन की भांति अपनी दादी के साथ स्कूल में प्रवेश करता था लेकिन आज दादी का हाथ छुड़ाकर सड़क पार भागा। उसी समय अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गया जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक मौके पर ही ट्रक को छोड़कर फरार हो गया।

Add

परिजनों ने चक्का जाम करने की कोशिश किया लेकिन तभी स्कूल के प्रबंधक और गांव के प्रधान मुलायम सिंह ने पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर पुलिस बुला कर ट्रक और शव को कब्जे में दिया़। पुलिस ने ट्रक को थाने भिजवाया और शव को कब्जे में लेकर जमालापुर चौकी पर ले आकर परिजनों के साथ पंचनामा करने में जुटी है।

बच्चे की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। दादी भी रो रो कर सोच रही है की प्रतिदिन बच्चे को स्कूल में छोड़ती थी आज क्या हो गया कि मेरा लाल हाथ छुड़ाकर भागा जिससे मेरे बीच नहीं रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.