Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। रामपुर थाना का सधीरनगंज बाजार एक्सीडेंट जोन बना, बाजार में आए दिन हो रही है दुर्घटनाएं

जौनपुर। रामपुर थाना का सधीरनगंज बाजार एक्सीडेंट जोन बना, बाजार में आए दिन हो रही है दुर्घटनाएं

जौनपुर(02मार्च) रामपुर थाना क्षेत्र का सधीरनगंज बाजार एक्सीडेंट जोन बनकर रह गया है। आए दिन हो रही सड़क दुर्घटना से क्षेत्रीय नागरिक काफी परेशान है। नागरिकों ने थानाध्यक्ष से मांग की है कि सड़क दुर्घटना को कम करने के लिए सधीरनगंज बाजार में रोड ब्रेकर बनवाएं जिससे भविष्य में दुर्घटना को रोका जा सके।

Add

रामपुर से निगोह जाने वाली मार्ग पर छः किमी पर सधीरनगंज बाजार पड़ता है। सरपट दौड़ती गाड़ियों के चलते इस बाजार में आए दिन एक्सीडेंट होता रहता है। बाजार में अब तक दर्जनों सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी है। रोड ब्रेकर नहीं होने के चलते सरपट दौड़ती गाड़ियों पर कोई लगाम नहीं लग पा रहा है। जिसके कारण यह बाजार दुर्घटना जोन में तब्दील हो चुका है।


बता दें कि लबे सड़क राम निरंजन यादव इंटर कॉलेज भी यहां है। इसमें पढ़ने वाली कक्षा तीन की बच्ची श्रुति यादव की शुक्रवार की दोपहर छुट्टी के समय एक्सीडेंट हो गया। यह बच्ची क्षेत्र के अध्यापक लालता प्रसाद यादव की नातिन है।
परिजन उसे भदोही स्थित जीवन धारा हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया। लेकिन हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया।

पीड़ित बच्ची श्रुति अभी तक आईसीयू में जीवन मौत से जूझ रही है। बाजार में कोई रोड ब्रेकर नहीं होने के चलते आए दिन सड़क पर घटना घटती रहती है। सधीरनगंज बाजार के नागरिकों ने स्कूल प्रबंधक और थानाध्यक्ष रामपुर हरिप्रसाद यादव से मांग किया है कि अतिशीघ्र बाजार में रोड ब्रेकर बनवा दिया जाए नहीं तो किसी दिन किसी बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.