Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। भाजपा नेता संतोष मिश्रा द्वारा गरीबों में वितरित किया जा रहा भोजन

जौनपुर। भाजपा नेता संतोष मिश्रा द्वारा गरीबों में वितरित किया जा रहा भोजन

मुंगराबादशाहपुर (जौनपुर )। स्थानीय विकास क्षेत्र के मुंगरडीह ग्राम निवासी व बीजेपी जिला कोषाध्यक्ष एवं मनोनीत सभासद संतोष मिश्रा द्वारा बीते चार दिनो से लगातार सुबह शाम गरीब परिवारों को भोजन कराया जा रहा है ।
विदित हो कि कोरोना वायरस के चलते भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारत को 21 दिनो के लिए लाकडाउन किया गया है। जिससे कई दिनो से सभी दुकानें बंद है और लोगो के आवाजाही पर भी प्रतिबंध लगा हुआ है। जिससे लोग घरो में ही रह रहे है।इस दौरान गरीबों की कमाई पर भी इसका असर पड़ा है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए बीजेपी जिला कोषाध्यक्ष व नगर पालिका परिषद मुंगरा बादशाहपुर के नामित सभासद संतोष मिश्रा द्वारा पहले ही दिन से गरीब परिवारों को राशन,हरी सब्जी, तेल, मसाला और शुद्ध पेयजल का वितरण किया गया। बीते चार दिनो से गरीब लोगो को दोनों समय भोजन कराया जा रहा है।
इस संबंध में बीजेपी जिला कोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा ने बताया कि जब तक लाकडाउन रहेगा मै गरीबो को भोजन करा कर उनकी सेवा करता रहूंगा। इस दौरान अन्य स्थानों से आने वाले लोगों का विशेष भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है । उन्हे भोजन के साथ ही शुद्ध पानी की बोतल और स्नैक्स भी प्रदान किया जा रहा है ।
इस पुनीत कार्य में उनके सहयोग में शंकर मोदनवाल, पंकज सिंह, अशोक जायसवाल, धर्मेंद्र उमरवैश्य, लक्ष्मी मोदनवाल, सेराज सिद्दिकी, मस्त राम, जंगाली हलवाई आदि लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!