Breaking News
Home / Latest / जौनपुर। गुरुवार की रात सर्राफा व्यवसायी से तमंचे के बल पर नकाबपोश बदमाशों ने16 हजार नगद समेत 1.5 लाख के आभूषण की किया छिनैती, चन्दवक थाना क्षेत्र का मामला •

जौनपुर। गुरुवार की रात सर्राफा व्यवसायी से तमंचे के बल पर नकाबपोश बदमाशों ने16 हजार नगद समेत 1.5 लाख के आभूषण की किया छिनैती, चन्दवक थाना क्षेत्र का मामला •

नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर सर्राफा व्यवसायी को लूटा
जौनपुर(3जन.)। चंदवक थाना क्षेत्र के कर्रा कॉलेज के पास बिहद्दर मार्ग पर गुरुवार की रात 8 बजे सर्राफा व्यवसाई से नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर नगद समेत डेढ़ लाख रूपये की आभुषणों लूटकर भाग गये।
थाना क्षेत्र के चकरा गांव निवासी मोनू सेठ पुत्र त्रिलोकी की मारीकपुर बाज़ार में सर्राफा की दुकान है। प्रतिदिन की तरह दुकान बंद कर घर वापस जा रहा था कि बाईक सवार दो अज्ञात युवक मुंह बांधे ओवर टेक कर सर्राफा व्यवसाई को पैर में गोली मारी दिया, गोली सर्राफा के पैर में लगने से गिर गया। इसी के साथ दो और युवक अपाची बाईक से पहुंचे और असलहा लगाते हुए पास में रखा 35ग्राम सोना, 16 हजार नगदी, दुकान की चाभी, व मोबाइल छीन कर भाग निकले।
भुक्तभोगी मोनू सेठ ने लूट की सूचना परिजनों को दी तो परिजन सूचना थाना पर दिए।पुलिस मौके पर पहुंच मामले कि जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!